मुनव्वर फारुकी लोनावला में अपनी दूसरी पत्नी मेहज़बीन के साथ मना रहे है हनीमून

0
6

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और मेहज़बीन कोटवाला ने कथित तौर पर 26 मई, 2024 को शादी की। यह एक करीबी रिश्ता था जिसमें केवल उनके परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।

मेहज़बीन कोटवाला से शादी करने के कुछ दिनों बाद, मुनव्वर फारुकी कथित तौर पर लोनावला में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में, मेहज़बीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक खूबसूरत ब्लैक आउटफिट में पोज देती हुई नज़र आ रही थीं। हालाँकि, जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा, वह कुछ और था।

तस्वीर शेयर किए जाने के तुरंत बाद, नेटिज़ेंस ने बैकग्राउंड में एक ब्लैक रेंज रोवर देखी। कथित तौर पर, कार मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की है। हालाँकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि मुनव्वर और मेहज़बीन एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं या नहीं, सियासत की एक रिपोर्ट का दावा है कि दोनों वर्तमान में लोनावला के एक रिसॉर्ट में एक शांत छुट्टी का आनंद ले रहे हैं।

क्या मुनव्वर फारुकी ने मेहज़बीन कोटवाला से शादी की है?

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui)और मेहज़बीन कोटवाला ने कथित तौर पर 26 मई, 2024 को शादी की। कथित तौर पर, यह एक घनिष्ठ मामला था जिसमें केवल उनके परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। इस सप्ताह की शुरुआत में, जोड़े की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसमें वे एक साथ केक काटते हुए नज़र आए। मुनव्वर ने भूरे रंग की पैंट के साथ सफेद शर्ट पहनी थी। दूसरी ओर, मेहज़बीन बैंगनी शरारा सूट में सबसे सुंदर लग रही थीं। कहा जाता है कि यह तस्वीर उनकी गुप्त शादी की थी।

मुनव्वर फारुकी की पहली शादी के बारे में हम क्या जानते हैं?

मुनव्वर फारुकी की पहले जैस्मीन से शादी हुई थी, जिनसे उनका छह साल का एक बेटा भी है जिसका नाम मिकेल है। कॉमेडियन ने पहली बार कंगना रनौत की लॉक अप में अपने बेटे के बारे में बात की थी। पिछले साल, मुनव्वर ने बिग बॉस 17 के घर में रहते हुए मन्नारा चोपड़ा के साथ अपने बेटे के बारे में भी बात की थी।

उन्होंने कहा, “मैं पिछले दो सालों से किसी के साथ हूँ। मैं 2017 में शादीशुदा था और 2020 में हम अलग हो गए। पिछले साल हमारा तलाक फाइनल हो गया। इन सबके बीच, मेरे जीवन की सबसे अच्छी चीज मेरा बेटा है। वह 5 साल का है और मेरे साथ रहता है।”

फारुकी ने कहा, “वह मेरा प्रशंसक है, वह मेरे सभी गाने जानता है और मेरे संगीत वीडियो देखता है। वह मेरी हर पोस्ट देखता है और अब वह मेरे साथ रहेगा। मेरी पूर्व पत्नी की शादी हो गई है इसलिए अब मेरा बेटा मेरे साथ ही रहेगा। पिछले 4-5 महीनों में मैं उसके इतना करीब आ गया हूं कि उस स्नेह की कोई सीमा नहीं है। वह बहुत होशियार है।”

कथित तौर पर, मेहज़बीन भी तलाकशुदा हैं और उनकी पिछली शादी से एक 10 साल की बेटी है।