मन्नारा चोपड़ा के ताना मारने पर मुनव्वर फारुकी हुए आक्रामक

मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा चोपड़ा पर चिल्लाया और उसे अपना मुंह बंद करने के लिए कहा जब उसने आयशा को बताया कि वह सिर्फ उसके समर्थन के कारण यहां है।

0
53

Bigg Boss 17: जब से आयशा खान (Ayesha Khan) ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है, तब से मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) विभिन्न कारणों से सुर्खियों में हैं। निर्माताओं द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए नवीनतम टीज़र में, मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और मुनव्वर के बीच तीखी बहस छिड़ गई, जब मन्नारा ने आयशा को ताना मारा कि वह सिर्फ मुनव्वर के समर्थन के कारण शो में आई है।

लेटेस्ट टीजर में आयशा मन्नारा (Mannara Chopra) से कहती नजर आ रही हैं कि वह बिग बॉस में दो लोगों की मदद से गेम में आगे बढ़ रही हैं। जवाब में, मन्नारा ने आयशा से कहा, “आप किसका सहारा लेकर आई हैं? अगले साल आती ना व्यक्तिगत रूप से, जैसे उनके बहार के दोस्त शायद व्यक्तिगत रूप से बहार से आएंगी।”

मुनव्वर, जो इस बातचीत को सुन रहा था, इससे उत्तेजित हो जाता है और मन्नारा (Mannara Chopra) से उसकी टिप्पणियों के लिए भिड़ जाता है। “तुम्हें क्या दिक्कत है? कौन बाहर की चीज़ है?” वह मन्नारा पर चिल्लाता है, यहाँ तक कि मेज पर रखा एक गिलास भी तोड़ देता है, जिससे मन्नारा चौंक जाती है। टीजर में दिखाया गया है कि मुनव्वर मन्नारा से पूछता है कि क्या वह पागल है जो इस तरह आयशा पर ये सारे कमेंट कर रही है, और मन्नारा कहती है कि वह कुछ भी गलत नहीं कह रही है। मुनव्वर घर में सबके सामने मन्नारा को चुप रहने के लिए भी कहता है।

आपको बता दे कि आयशा मुनव्वर की पूर्व प्रेमिका है। पिछले एपिसोड में आयशा ने मुनव्वर के उनके बेटे के साथ छह महीने तक रहने के दावे का खंडन किया था और कहा था कि वह और मुनव्वर पिछले दो महीने से साथ हैं और उन्होंने अपने बेटे को नहीं देखा है। पिछले हफ्ते, सलमान (Salman) ने मुनव्वर को मन्नारा चोपड़ा के प्रति उसके व्यवहार के लिए भी डांटा था, जिससे वह घर में ‘जरूरतमंद और हताश’ दिखाई देती है।

कलर्स टीवी पर अपने निर्धारित समय के अलावा – सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार से रविवार रात 9:30 बजे – बिग बॉस 17 JioCinema पर 24×7 स्ट्रीम होता है।