मुंबई: शारीरिक सम्बन्ध बनाने से इंकार करने पर गर्लफ्रेंड की खोपड़ी पर किये वार

गर्लफ्रेंड से मारपीट के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार

0
23

Mumbai: आरोपी की पहचान दीपक मालाकार के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की खोपड़ी में कई फ्रैक्चर हुए हैं और वह फिलहाल एक निजी अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत में सुधार हो रहा है। मालाकार फेसबुक पर लड़की से जुड़ा और पिछले दो महीनों में उनका रिश्ता परवान चढ़ा।

मुंबई (Mumbai) के वर्सोवा पुलिस ने 26 वर्षीय कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्म एडिटर को अपनी 18 वर्षीय प्रेमिका से बलात्कार के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि जब लड़की ने आरोपी के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने जबरदस्ती उसका सिर दीवार पर दे मारा। अनिष्ट के डर से वह यह मानकर गुजरात के सूरत भाग गया कि लड़की को गंभीर नुकसान पहुँचा है या वह मर गई है।

आरोपी की पहचान दीपक मालाकार के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की खोपड़ी में कई फ्रैक्चर हुए हैं और वह फिलहाल एक निजी अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत में सुधार हो रहा है। मालाकार फेसबुक पर लड़की से जुड़ा और पिछले दो महीनों में उनका रिश्ता परवान चढ़ा। बॉलीवुड उद्योग में करियर स्थापित करने की आकांक्षाओं से प्रेरित होकर, लड़की भी मुंबई चली गई। 11 अगस्त को मालाकार लड़की के साथ वर्सोवा में एक दोस्त के घर गया। वहां रहने के दौरान, लड़की ने मालाकार की बातों को अस्वीकार कर दिया, जिससे उसका गुस्सा भड़क गया और परिणामस्वरूप तीखी बहस हुई। उनकी लड़ाई के दौरान, उसने उसका सिर दीवार पर दे मारा। यह महसूस होने पर कि वह बेहोश हो गई है, मालाकार अनिष्ट की आशंका से तुरंत घटनास्थल से चला गया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कुछ मिनटों के बाद, लड़की को होश आ गया और वह खुद को घर से बाहर खींचने में कामयाब रही, और पड़ोसियों को मदद के लिए सचेत किया। पड़ोसियों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया।”

मुंबई (Mumbai) के वर्सोवा पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची और लड़की के बयान के आधार पर आरोपी मालाकार के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज कर ली। अपनी जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया है और गुजरात शहर में छिपा हुआ है। इसके अलावा, मालाकार ने गुजरात में एक एटीएम से पैसे निकाले और स्थानीय संपर्कों से सहायता मांगी। वर्सोवा पुलिस ने सूरत में आरोपी मालाकार का सफलतापूर्वक पता लगाया और बाद में उसे पकड़ लिया।