Mumbai: एसयूवी की चपेट में आने से टेक्नोलॉजी फर्म की CEO की मौत

पुलिस ने कहा कि कार के ड्राइवर की पहचान सुमेर मर्चेंट के रूप में हुई है।

0
63
CEO of technology firm

Maharashtra: मुंबई (Mumbai) के वर्ली इलाके में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार एसयूवी द्वारा एक टेक्नोलॉजी फर्म की सीईओ की हत्या के कुछ घंटे बाद वर्ली पुलिस ने संदिग्ध ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी चालक सुमेर मर्चेंट को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304 के तहत शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। ऐसे में पुलिस अब आरोपी चालक को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस अधिकारी के अनुसार, एक टेक्नोलॉजी फर्म की सीईओ राजलक्ष्मी रामकृष्णन की पहले मुंबई (Mumbai) के वर्ली इलाके में एक तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आने से मौत हो गई।

वर्ली पुलिस ने कहा कि दादर-माटुंगा इलाके में रहने वाली कृष्णन मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। तभी यह घटना हुई। यह घटना वर्ली-बांद्रा सी लिंक से कुछ मीटर की दूरी पर वर्ली डेयरी के पास सुबह करीब साढे छह बजे हुई, मृतका अपने पति के साथ मॉर्निंग वॉक से लौट रही थी। पुलिस ने कहा कि कार के ड्राइवर की पहचान सुमेर मर्चेंट के रूप में हुई है। इस घटना में वह भी घायल हो गया है। उसे हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस ने चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं में मामला भी दर्ज किया है। पुलिस ने कहा, आरोपी का ब्लड टेस्ट भी लिया गया है ताकि यह पता चल सके कि आरोपी ने शराब का सेवन किया था या नही। कार चालक एक निजी कंपनी में काम करता है और मुंबई (Mumbai) के ताड़देव इलाके में रहता है।