Mumbai: केयरटेकर ने बुजुर्ग दंपति पर किया हमला, 70 साल के बुजुर्ग की मौत

केयरटेकर को पकड़ने के लिए विशेष पुलिस टीमों का गठन किया गया।

0
63

Mumbai: 29 वर्षीय एक देखभालकर्ता पर मुंबई (Mumbai) में एक बुजुर्ग दंपति पर हमला करने का आरोप है। हमले में बुजुर्ग की जान चली गई और उसकी पत्नी घायल हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार रात जोगेश्वरी इलाके में हुई। दादर रेलवे स्टेशन पर केयरटेकर पप्पू गवली को गिरफ्तार किया गया। वह अपने घर की ओर भागने का प्रयास कर रहा था।

डकैती के इरादे से घर में घुसा

मेघवाड़ी पुलिस के अनुसार, जोगेश्वरी में एक हाउसिंग सोसाइटी में केयरटेकर के हमले में वरिष्ठ नागरिक सुधीर चिपलूनकर (70) की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी सुप्रिया चिपलूनकर (69) घायल हो गईं। गवली कथित रूप से डकैती करने के इरादे से बुजुर्ग के घर में घुस गया और दंपति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

एक अधिकारी ने कहा कि जहाँ सुधीर चिपलूनकर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनकी पत्नी बुरी तरह से घायल हो गईं। उन्होंने अपने पड़ोसियों और इमारत के अन्य निवासियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए फ्लैट की खिड़कियों से घरेलू सामान फेंकना शुरू कर दिया। इसके बाद पड़ोसियों में से एक ने पुलिस को सूचना दी, जो मौके पर पहुंची और दंपति को एक अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ सुधीर चिपलूनकर को मृत घोषित कर दिया गया।

मुंबई (Mumbai) पुलिस अधिकारी ने कहा कि केयरटेकर को पकड़ने के लिए विशेष पुलिस टीमों का गठन किया गया था। आरोपी को भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत 302 (हत्या) सहित मामला दर्ज किया गया है।