Mumbai के कारोबारी का अपहरण, Shiv Sena विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शिकायतकर्ता का अपहरण कर लिया गया और उसे विधायक के कार्यालय में ले जाया गया।

0
22

शिवसेना एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) गुट के विधायक प्रकाश सुर्वे (Prakash Surve) के बेटे राज सुर्वे (Raj Surve) के खिलाफ एक व्यापारी के अपहरण और उससे मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। वनराइ पुलिस ने FIR में बंदूक की नोक पर एक म्यूजिक कंपनी के सीईओ का अपहरण करने के मामले में शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे के बेटे राज सुर्वे और आदि शक्ति प्राइवेट लिमिटेड म्यूजिक कम्पनी के मालिक मनोज मिश्रा सहित 10 से 15 लोगों को आरोपी बनाया है।

एफआईआर के मुताबिक, शिकायतकर्ता का अपहरण कर लिया गया और उसे विधायक के कार्यालय में ले जाया गया और बंदूक की नोक पर उससे कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराए गए। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप किया और शिकायतकर्ता को बचाने में कामयाब रही है। जिसके बाद अपहरण और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जहाँ सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता जिसमे 10 से 15 लोग जबरन एक कार्यालय में घुसते, कर्मचारियों के साथ मारपीट करते और एक व्यक्ति को जबरन अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पूरा मामला कंटेंट बनाने के लिए डिटेल लैटरल रखकर दिए 8 करोड़ रुपये कर्ज का है जो आदिशक्ति फिल्म्स नामक यूट्यूब चैनल का मालिक है, वो पीड़ित को वापस देना नही चाहता है। इसलिए करार रद्द करवाने के लिए इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है।