बीजेपी की अयोध्या में हुई हार को लेकर मुकेश खन्ना का सामने आया रिएक्शन

मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है, जो काफी चर्चा में है।

0
12

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे बेहद हैरान कर देने वाले रहे। खासकर उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोकसभा सीट यानी अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी के लल्लू सिंह की हार। जहाँ अब तक कई बड़े सितारे इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे चुके हैं। रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी तो इतने नाराज थे, कि उन्होंने अयोध्यावासियों को धोखेबाज तक बता दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए अयोध्यावासियों पर जमकर गुस्सा निकाला। अब टीवी के शक्तिमान और भीष्म पितामह यानी मुकेश खन्ना ने भी अयोध्या में बीजेपी उम्मीदवार की हार पर प्रतिक्रिया दी है। मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है, जो काफी चर्चा में है।

मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर भव्य राम मंदिर की एक तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए मुकेश खन्ना ने अयोध्या में बीजेपी की हार की वजह भी बताई है। सोशल मीडिया पर कई सितारों के कटाक्ष के बाद अब मुकेश खन्ना का रिएक्शन चर्चा में है। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा कि अयोध्या में हार से ये सीख लेनी चाहिए कि भव्य राम मंदिर के साथ-साथ यहां रहने वाले नगरवासियों की जिंदगी भी भव्य बनाने की कोशिश की जानी चाहिए।

मुकेश खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पेज पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। अपने पोस्ट में वह लिखते हैं- ‘अयोध्या चुनाव हार से ये सीख लेनी चाहिए कि भव्य मंदिर के साथ साथ आस पास के नगरवासियों की जिंदगी को भी भव्य बनाने का प्रयास होना चाहिए। करोड़ों के बजट के बीच कुछ करोड़ वहां के लोगों की समस्या हल करने के लिए भी रखना जरूरी है। फिर चाहे ये राम मंदिर हो , चारों धाम हों या जयपुर निकट खाटू शाम का मंदिर हो। श्रद्धा की स्थली को टूरिस्ट स्पॉट ना बनने दें। वहां लोग भी रहते हैं उनका भी खयाल रखें।’