‘शक्तिमान’ के रूप में रणवीर सिंह को चुने जाने की खबर से नाखुश है, मुकेश खन्ना

0
23

शक्तिमान की लोकप्रिय भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह को शक्तिमान के रूप में चुने जाने की खबर पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उसी के संबंध में एक पोस्ट साझा किया। उनकी हालिया टिप्पणी से विवाद खड़ा हो गया है. हालाँकि, अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं किया गया है।

मुकेश खन्ना ने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए अपने यूट्यूब चैनल – भीष्म इंटरनेशनल – पर एक वीडियो भी साझा किया है। एक्टर ने कहा, ”मैंने निर्माताओं से कहा है कि आपकी प्रतिस्पर्धा स्पाइडर मैन, बैटमैन, कैप्टन प्लैनेट से नहीं है. शक्तिमान सिर्फ सुपरहीरो ही नहीं, सुपर टीचर भी बन गया है. अब किरदार निभाने वाले अभिनेता में यह गुण होना चाहिए कि जब वह बोलेगा तो लोग सुनेंगे। बड़े-बड़े कलाकार हैं, लेकिन उनकी छवि बीच में आ जाती है। ‘

पिछले महीने खबर आई थी कि रणवीर सिंह शक्तिमान की शूटिंग शुरू करेंगे। “डॉन 3 के ठीक बाद, शक्तिमान का समय आ गया है। फिल्म 3 साल से अधिक समय से लेखन चरण में है और टीम ने आखिरकार एक ऐसी स्क्रिप्ट तैयार कर ली है जो शक्तिमान की विरासत के साथ न्याय करने के योग्य है। फिल्म का निर्देशन बेसिल जोसेफ द्वारा किया जाएगा, जिसमें सोनी पिक्चर्स इंडिया और साजिद नाडियाडवाला निर्माता होंगे।”