मुकेश अंबानी क्रूज पर करेंगे अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी; आमंत्रण जारी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इवेंट 29 मई से 1 जून के बीच इटली और फ्रांस में होगा।

0
11

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) अपने बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के लिए एक और शानदार प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ा इस साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाला है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए आमंत्रण कार्ड के अनुसार, यह जश्न 29 मई से 1 जून के बीच दक्षिण फ्रांस के तट पर एक क्रूज शिप पर होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और सलमान खान चार दिवसीय पार्टी के लिए पहले ही रवाना हो चुके हैं।

अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग आमंत्रण कार्ड पर बोल्ड अक्षरों में “ला विटे ई अन वियाजियो” लिखा है, जिसका अर्थ है ‘जीवन एक यात्रा है’। इसमें आगे कहा गया है, “आजकल जब दोस्त साथ आते हैं, तो यह जीवन भर का रोमांच होता है।” इसमें यह भी बताया गया है कि प्री-वेडिंग इवेंट इटली और फ्रांस में आयोजित किया जाएगा।

अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग पार्टी इस साल मार्च में गुजरात के जामनगर में आयोजित की गई थी। सितारों से सजे इस जश्न में बॉलीवुड के कई दिग्गज और शाहरुख खान, रिहाना, मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स और अमिताभ बच्चन जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियां शामिल हुईं।