एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने नए साल 2024 से पहले दुबई में की पार्टी

नए साल से पहले एक पार्टी में कृति सेनन, नुपुर सेनन ने एमएस धोनी और साक्षी धोनी के साथ पोज दिया। स्टेबिन बेन, वरुण धवन और अब्दु रोज़िक भी इस पार्टी में शामिल हुए।

0
37

नए साल 2024 से पहले, बहन-अभिनेत्री कृति सेनन और नुपुर सेनन ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के साथ पार्टी की। नूपुर के कथित प्रेमी और गायक, स्टेबिन बेन, जो वहां मौजूद थे, ने प्रशंसकों को एक समूह तस्वीर दिखाई। अभिनेता वरुण धवन को भी दुबई में पार्टी में देखा गया और उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अब्दु रोज़िक के साथ तस्वीर खिंचवाई।

एमएस धोनी, नूपुर के साथ कृति सेनन की तस्वीरें

स्टेबिन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) और साक्षी कृति सेनन, नुपुर सेनन और खुद के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एमएस धोनी काली शर्ट और काली पतलून में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। साक्षी सफेद ड्रेस में नजर आईं। कृति ने पार्टी के लिए नारंगी-बैंगनी रंग की पोशाक पहनी थी, जबकि नुपुर ने काले और भूरे रंग की छोटी पोशाक चुनी थी।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोबारा शेयर करते हुए नूपुर ने लिखा, “सर्वश्रेष्ठ ऊर्जाओं के साथ 2023 को अलविदा कह रही हूं… 2024, हम आपका स्वागत करने के लिए लगभग तैयार हैं!” नूपुर ने अपने ‘माही भाई (एमएस धोनी भाई)’ के साथ एक एकल तस्वीर भी साझा की। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “और जाहिर तौर पर सबसे अच्छा! माही भाई।” कृति दुबई पार्टी की समूह तस्वीरों की श्रृंखला में उनके साथ शामिल हुईं।

पार्टी की तस्वीरों पर प्रतिक्रियाएं

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “वे कितने भाग्यशाली हैं कि वे महान एमएस धोनी (MS Dhoni) की मौजूदगी में हैं।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “किसी कारण से थाला…” कई अन्य लोगों ने पार्टी की तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में ‘थाला’ लिखा। थाला उपनाम एमएस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी के बीच मजबूत बंधन का प्रतीक बन गया है। थाला एक तमिल शब्द है जिसका अर्थ नेता होता है।

नूपुर और कृति सेनन के हालिया प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति ने हाल ही में अपनी फिल्म दो पत्ती की शूटिंग खत्म की है। शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित, थ्रिलर एक निर्माता के रूप में उनका पहला प्रोजेक्ट भी है। दो पत्ती की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है। यह नेटफ्लिक्स पर आएगा और दिलवाले के बाद कृति और काजोल का दूसरा सहयोग भी है।

कृति एक रोमांटिक फिल्म में शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जो फरवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कृति के पास करीना कपूर खान, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू भी है। दूसरी ओर, नूपुर को हाल ही में तेलुगु फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में देखा गया था, जिसे वामसी ने लिखा और निर्देशित किया था।