भगवद गीता के साथ स्पॉट हुए एमएस धोनी

एमएस धोनी के घुटने में चोट लगी हुई है, जिसका उपचार चल रहा है।

0
66

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर इतिहास रच दिया। अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीतकर चेन्नई की सफलता का श्रेय दिग्गज कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व को दिया जा सकता है।

चेन्नई के कप्तान की एक तस्वीर कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है जिसमें उन्हें (MS Dhoni) हाथ में ‘भगवद गीता’ पकड़े देखा जा सकता है।

रिकॉर्ड पांचवें आईपीएल खिताब के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने के बाद, एमएस धोनी (MS Dhoni) मुंबई में हैं, जहां उनके घुटने की सर्जरी होने की संभावना है। लेकिन जो खबर बनी वह धोनी नहीं, बल्कि सीएसके के कप्तान के हाथों में भगवद गीता थी। सोशल मीडिया पर गुरुवार को दोपहर के समय धोनी की तस्वीर सामने आई और प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, “एमएस धोनी डॉ पर्दीवाला से मिलने गए हैं (वह पंत का भी इलाज कर रहे हैं) और अगले सीज़न के लिए पूरी तरह से ठीक होने के लिए सर्जरी का रास्ता अपनाने की तैयारी कर रहे हैं। हां, यह सच है कि धोनी अपने बाएं घुटने की चोट के लिए चिकित्सकीय सलाह लेंगे और उसी के अनुसार फैसला करेंगे। यदि सर्जरी की सलाह दी जाती है, तो यह रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगाया जा सकता है, यह पूरी तरह से उनकी मर्जी होगी।”

आईपीएल का 2023 सीजन शुरू होने के बाद से धोनी को घुटने में दिक्क्त थी। 41 वर्षीय धोनी ने पूरे आईपीएल सीज़न में बाएं घुटने में भारी खिंचाव के साथ खेला और हालांकि वह कीपिंग करते समय बिल्कुल ठीक दिखे, अधिक बार नंबर 8 तक बल्लेबाजी नहीं की और विकेटों के बीच दौड़ते हुए तेज नहीं दिखे।

जैसेकि प्रशंसक धोनी के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे होंगे, यह देखना दिलचस्प होगा कि सीएसके के कप्तान को ठीक होने और सामान्य जीवन में वापस आने में कितना समय लगता है। उन्होंने 2024 में आईपीएल खेलने का विकल्प भी खुला रखा है।