5वां आईपीएल खिताब जीतने के बाद एमएस धोनी हुए अस्पताल में भर्ती

1
82

इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) के घुटने में चोट लग गई है। उन्हें आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कई टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया है।

सीएसके द्वारा गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराने के बाद अनुभवी एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपना 5वां आईपीएल खिताब जीता है। धोनी ने घुटने की चोट के साथ आईपीएल 2023 में प्रवेश किया था और 16वें सीजन के दौरान घुटने की टोपी पहने नजर आए थे। उनके बाएं घुटने में भी भारी पट्टियां थीं।

कई लोगों को उम्मीद थी कि यह टूर्नामेंट में उनका आखिरी सीजन होगा, लेकिन इस दिग्गज खिलाड़ी ने संन्यास लेने से इनकार कर दिया है और वह अगले संस्करण में भी खेलेंगे।

आईपीएल 2023 जीतने के बाद धोनी (MS Dhoni) ने कहा, “यदि आप परिस्थितिजन्य रूप से देखते हैं, तो मेरे लिए इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास की घोषणा करने का यह सबसे अच्छा समय है। लेकिन इस साल मुझे जितना प्यार और स्नेह मिला है, उसके बाद मेरे लिए अलविदा कहना आसान नहीं होगा। लेकिन मेरे लिए मुश्किल काम अगले नौ महीने कड़ी मेहनत करना और अगले सत्र में वापसी करना है। लेकिन बहुत कुछ मेरे शरीर पर निर्भर करता है। मेरे पास फैसला करने के लिए छह-सात महीने हैं और मैं अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करूंगा। मुझे लगता है कि मैं उनके लिए एक और सीजन खेलूंगा।”

Comments are closed.