मौनी रॉय ने मुंबई में खोला नया रेस्टोरेंट

0
23
Mouni Roy

Mumbai: मौनी रॉय (Mouni Roy) एक सफल अभिनेत्री हैं और लोकप्रिय टेलीविजन शो में काम कर चुकी हैं। अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर, ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन’ के बाद, वह एक रेस्तरां मालिक बन गई हैं! मुंबई शहर में, आपको ‘बदमाश’ नाम का एक नया रेस्तरां मिलेगा जो स्वादिष्ट कॉकटेल और भारतीय व्यंजन परोसता है। अपने दोस्तों के साथ घूमने या रोमांटिक डिनर का आनंद लेने के लिए आप इस रेस्तरां में जा सकते है।

मुंबई में बढ़िया भोजन वाले रेस्तरां, बजट के अनुकूल स्थानों से लेकर आरामदेह कैफे तक का संग्रह है। अब इस टीम में शामिल हो रहा हैं मौनी रॉय (Mouni Roy) का नया रेस्टोरेंट – बदमाश! उनके आकर्षक व्यक्तित्व की तरह, यह रेस्तरां उत्तम भोजन का अनुभव प्रदान करता है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए, अभिनेत्री इसकी एक झलक देती है कि यह ‘उसकी टोपी के लिए नया पंख’ कैसा दिखता है।

पोस्ट में कहा गया है कि जब वह अपने नए रेस्तरां के दरवाजे खोलती हैं तो वह खुशी से झूम उठती हैं। आप कला परिवेश के सुंदर और अत्याधुनिक वातावरण को देख सकते हैं जो इसकी सुंदरता में इजाफा करता है। यह मुंबई के अंधेरी में स्थित है, जहां आपको कई अन्य बढ़िया भोजन रेस्तरां मिल जाएंगे।

स्वादिष्ट भोजन और शानदार आंतरिक सज्जा

लोगों को स्वाद लेने के लिए मौनी रॉय (Mouni Roy) ने निश्चित रूप से अपने कुछ पसंदीदा डिश मेन्यू में शामिल किए हैं। इनमें मौनी की पसंदीदा डिश शिमेजी क्रिस्प्स के साथ स्टिर-फ्राइड मशरूम मिलागु शामिल हैं। ग्राहक इस मुंह में पानी लाने वाली एंट्री के साथ “मौनिलिशियस” सिग्नेचर कॉकटेल का आनंद ले सकते हैं। यह जिन और बिगफ्लॉवर का एक अद्भुत मिश्रण है जिसमें करी पत्ते के स्वाद का स्पर्श है। इसके अलावा, ‘पुष्पा 3 द कॉकटेल’, ‘शर्मीले नखरे’, ‘गेंदा फूल’, ‘रोलेक्स का माल’ आदि नामों के साथ कुछ असामान्य कॉकटेल हैं।

मेनू के अनुसार, आपको अन्य व्यंजन मिलेंगे जिनमें स्वाद में ट्विस्ट के साथ मिश्रित ब्रेड जैसे नान, रोटी और पराठा शामिल हैं। चावल में आपको अवधी और हैदराबादी बिरयानी मिलेगी जिसे आपको जरूर ट्राई करना चाहिए। यदि आप भोजन के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं, तो आप पार्सले और काफ़िर लाइम कांडा भजिया, तोगराशी और जलपीनो साबूदाना वड़ा, बर्ड्स आई चिल और क्रिस्पी एवोकैडो भेल जैसे ट्विस्ट के साथ भारतीय स्ट्रीट फूड को आजमाना पसंद करेंगे। मुंबई के बदमाश रेस्टोरेंट का लक्ष्य मेहमानों को खाने का असाधारण अनुभव देना है।