Moradabad: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

0
13
Moradabad

राष्ट्रीय राजमार्ग पर सहसपुर गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तस्लीम (38) और छत्रपाल (40) की मौत हो गई। संभल के चंदौसी के रहने वाले दोनों दोस्त प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। दोनों रविवार रात मुरादाबाद से बिलारी के रास्ते चंदौसी लौट रहे थे। चंदौसी के मोहल्ला कुरैशियान में रहने वाले तस्लीम और मोहल्ला गीता कॉलोनी में रहने वाले छत्रपाल सिंह बाइक से किसी काम से मुरादाबाद आए थे।

रविवार रात काम निपटाने के बाद दोनों दोस्त बाइक से चंदौसी लौट रहे थे। रात करीब 9:30 बजे जब दोनों मुरादाबाद-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुस्तम नगर सहसपुर गांव के आगे सहसपुर पुलिस चौकी के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों सड़क पर गिर गए और उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना कि दोनों बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना था। पुलिस ने तस्लीम की जेब में मिले फोन से उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी। जिस पर परिजन रात में ही बिलारी सीएचसी पहुंचे।

मृतक तस्लीम के भाई कासीम ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कासिम ने बताया कि तस्लीम की दो साल पहले शबाना से शादी हुई है। वहीं मृतक छत्रपाल के परिवार में उसकी पत्नी धनेश देवी के अलावा दो बेटे शिवम व सत्यम हैं।

वहीं गीता कॉलोनी निवासी मूलरूप से थाना कुढ़फतेहगढ़ के डारनी गांव का रहने वाला था। पुलिस दुर्घटनास्थल के पास हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बाइक में टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।