Moradabad: चॉकलेट के बहाने बच्चे को बुलाकर की शर्मनाक हरकत

पुलिस ने बताया कि बच्चे के साथ गलत हरकत करने वाले के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

0
34
Uttar Pradesh

बिलारी क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराने की दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने आठ साल के बच्चे के साथ गलत और अमानवीय हरकत कर डाली। आरोपी ने बच्चे को चॉकलेट देने के बहाने दुकान में बुलाया था। जब पीड़ित ने घर आकर अपनी मां को घटना के बारे में बताया, तो संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर यह मामला चर्चा का विषय बन गया। इस बीच आरोपी को केस दर्ज होने की जानकारी मिली तो उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मोहल्ला निवासी महिला ने मंगलवार देर रात कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

कहा कि सुबह उसका बेटा मोहल्ले में ही राशन की दुकान में जा रहा था। वाल्मीकि बस्ती में किराने की दुकान चलाने वाले आदिल ने उसे दुकान में बुलाया और उनके साथ गलत हरकत कर डाली। बच्चा जब रोने-चिल्लाने लगा तो चॉकलेट और 50 रुपये देकर शांत करने की कोशिश की।

जब वह आरोपी से छूटकर घर पहुंचा तो पता लगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 377 आईपीसी, पॉक्सो एक्ट और अनुसूचित जाति अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

दूसरी तरफ आरोपी आदिल को केस दर्ज होने की जानकारी हुई तो उसने झूठा केस दर्ज कराने की बात कहते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया। युवक की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलारी ले गए।

चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे नगर में ही निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।