Moradabad: स्कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्कर, जीजा-साले की मौत

हादसे के बाद चालक गाड़ी मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

0
18
Uttar Pradesh

मुरादाबाद के मैनाठेर कोतवाली के निकट बुधवार देर रात तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की जान चली गई। टक्कर में तीसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने एक घंटे तक मुरादाबाद संभल रोड पर जाम लगाए रखा।

राजमिस्त्री अखिलेश (38) निवासी ग्राम सुंदरपुर कल्यान थाना मैनाठेर, उसका साला विक्रम (27) निवासी ग्राम भैसोड़ा थाना असमोली और अखिलेश का रिश्तेदार नरेश उर्फ रिंकू मुरादाबाद से काम कर बाइक से लौट रहे थे। मैनाठेर कोतवाली से पहले सुंदरपुर कल्यान गांव को जाने वाले कट के पास तेज रफ्तार स्कॉपियो ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे के बाद चालक गाड़ी मौके पर छोड़कर फरार हो गया। हादसे में अखिलेश और उसके साले विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अखिलेश का रिश्तेदार नरेश उर्फ रिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर परिजन घटना स्थल पर पहुंचे।

हादसे के विरोध में ग्रामीणों ने मुरादाबाद संभल रोड पर पुराने टायर और बाइकें खड़ी कर एक घंटे तक जाम लगाए रखा। मौके पर पहुंची पुलिस से भी उनकी तीखी नोकझोंक हुई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने के दौरान भी ग्रामीणों की पुलिस से धक्कामुक्की हुई।

इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही से आरोपी चालक फरार हुआ है। इस बीच जाम लगने से सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। मैनाठेर कोतवाल मनोज कुमार ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया।

इसके बाद ही जाम खुल सका। मौके पर मौजूद स्कॉपियो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, हादसे में घायल नरेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।