मुरादाबाद: पुलिस ने मुठभेड़ में चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

0
11

यूपी की मुरादाबाद (Muradabad) पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने चार शातिर चोरों के साथ मुठभेड़ करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे चोर

मुरादाबाद (Muradabad) जिले के थाना छजलैट छेत्र में किसानों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था आए दिन किसी न किसी किसान के ट्यूबवेल से कभी मोटर,कभी कॉपर का तार ,मोटे कॉपर का तार गायब हो जाता इस परेशानी से किसान काफी जूझ रहे थे पुलिस में आए दिन शिकायत करते लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा था पर आज जाकर मन को शांति मिली जब यह चोर पुलिस के हत्थे चढ़े किसान अपने खेतों की रखवाली नही कर पा रहे थे इन चोरों का डर हमेशा रहता था पुलिस और एस ओ जी की टीम ने मिलकर इस काम को अंजाम दिया पुलिस के आला अधिकारी मतलब वरिष्ट पुलिस अधीक्षक ने इस पुलिस को 10000 का इनाम की घोषणा की है।

पुलिस ने चोरों के पास से बरामद किया सामान

किसानों के ट्यूबवेलसे मोटर तार चोरी करने वाले गिरोह के 04 बदमाशों को पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में मोटे कॉपर का तार, पतले कॉपर का तार, चार अवैध तमंचे मय कारतूस, तीन मोबाईल फोन, मोटर खोलने के औजार, चाबी, पाना, हथौड़ा, टार्च आदि सामान बरामद किया गया है। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि बदमाशों के पास से नगद 16,800 रूपये और दो वाहन सीजशुदा बरामद किये गये हैं। इन चोरों को पुलिस ने पकड़ा मानो किसान भाइयों का मन जीत लिया वो इस लिए की मोटर, कॉपर का मोटा तार,यह सब कुछ इतना महंगा है जिसको खरीदने के लिए बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।