मुरादाबाद: घर पर लगाया पाकिस्तानी झंडा, पिता-पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस दोनों आरोपियों से घर पर पाकिस्तानी झंडा लगाने की वजह पूछ रही है तो वह कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

0
46

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक घर पर पाकिस्तान का झंडा लगे होने का मामला सामने आया है। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पाकिस्तान के झंडे को घर से उतरवा दिया। साथ ही घर के मालिक पिता-पुत्र के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उनको अरेस्ट कर लिया।

दरअसल, पूरा मामला मुरादाबाद के थाना भगतपुर के गांव बुड़ान अलीगंज का है। यहां कपड़े का काम करने वाले रईस के घर की सबसे ऊपर की मंजिल पर पाकिस्तान का झंडा लगे होने की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचीं तो देखा कि रईस के घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहरा रहा है। पुलिस ने सबूत के लिए फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की इसके बाद झंडे को उतारा।

पुलिस ने मौके से ही रईस और पुत्र सलमान को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 153 ए 153 बी के तहत देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर किया है। अब गिरफ्तार आरोपी पिता पुत्र से पुलिस के अलावा एलआईयू भी पूछताछ कर रही है। दोनों को कोर्ट में भी पेश किया जाएगा। पुलिस दोनों आरोपियों से घर पर पाकिस्तानी झंडा लगाने की वजह पूछ रही है तो वह कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं।