माँ बनने जा रही दीपिका पादुकोण ने स्टाइलिश चेकर्ड पश्मीना कुर्ता सेट मैटरनिटी वियर में बिखेरा जलवा

दीपिका पादुकोण अपने मैटरनिटी फैशन के साथ काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक खूबसूरत कुर्ता सेट के साथ अपनी मैटरनिटी डायरी में एक और पेज जोड़ा है। आइए उनके फिट पर एक नज़र डालते हैं।

0
5

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का मैटरनिटी स्टाइल इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। अभिनेत्री अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने ठाठ और आरामदायक आउटफिट के साथ लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। फ्लोई ड्रेस से लेकर ट्रेंडी डेनिम लुक तक, दीपिका साबित कर रही हैं कि मैटरनिटी फैशन स्टाइलिश और आकर्षक दोनों हो सकता है। हम यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि आने वाले महीनों में स्टार और कौन से आकर्षक और फैशनेबल लुक में नज़र आएंगी।

हाल ही में, जवान अभिनेत्री एक खूबसूरत कुर्ता सेट पहनकर शहर में बाहर निकलीं। दीपिका (Deepika Padukone) ने इस आरामदायक और स्टाइलिश मैटरनिटी लुक में वाकई सबका ध्यान खींचा!

डीपी (Deepika Padukone) का लेटेस्ट रेड और बेज पहनावा उनके फैशन वर्चस्व का सबूत था। दिवा का स्टाइलिश प्रेग्नेंसी-फ्रेंडली फैशन गेम हर जगह माताओं को प्रेरित कर रहा है।

पठान अभिनेत्री के आउटफिट में एक शानदार सॉफ्ट कुर्ता सेट था जिसमें मिनिमलिस्ट और एंड्रोजेनस डिज़ाइन था जो सभी तरह के फैशन को दर्शाता था। एक स्टाइलिश और आरामदायक कुर्ता हर अवसर के लिए किसी भी अलमारी का एक कालातीत हिस्सा है, और हैप्पी न्यू ईयर अभिनेत्री की हालिया आउटिंग ने साबित कर दिया कि यह मातृत्व-अनुकूल फैशन का भी प्रतीक है।

यह सेट सॉफ्ट पश्मीना फ़ैब्रिक से बना था जिसने उनके OOTN को एक शानदार ट्विस्ट दिया। इतुवाना का क्लासी सेट भी 35,000 रुपये की भारी कीमत के साथ आया था।

बछड़े की लंबाई वाले लंबे कुर्ते में कॉलर वाली वी-आकार की नेकलाइन, पूरी आस्तीन और एक ओवरसाइज़्ड सिल्हूट था जो बेहद आरामदायक लग रहा था। पीस पर जेब ने इसे एक सुविधाजनक और क्लासी ट्विस्ट भी दिया।

इसे कैप्री जैसी एंकल-लेंथ पैंट के साथ मैचिंग चेकर्ड और प्लेड डिज़ाइन के साथ जोड़ा गया था। पैंट का थोड़ा ढीला और सीधा सिल्हूट भी अभिनेत्री को अद्भुत दिखने में मदद करता है।

पादुकोण ने लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग कोल्हापुरी सैंडल भी पहने, जिससे उनका पहनावा काफी शांत और सुकून भरा लग रहा था।

दीपिका पादुकोण ने अपने पहनावे को कैसे उभारा?

इसके अलावा, बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री ने अपने फ्यूजनल पहनावे के लिए एक्सेसरीज के मामले में मिनिमलिस्टिक रास्ता चुना। इस लिस्ट में मैचिंग रिंग के साथ छोटे गोल्ड हूप्स, मैचिंग ब्रेसलेट और काले बोल्ड चश्मे शामिल थे।

इस बीच, डीपी ने अपने काले बालों को बांधने और उन्हें स्मूद बैक-कॉम्बेड लुक के साथ एक अच्छी तरह से बंधी हुई हाई पोनीटेल में स्टाइल करने का विकल्प चुना। इसने उनके प्रेग्नेंसी-फ्रेंडली पहनावे में एक कैजुअली ठाठ भी जोड़ा, जिससे यह काफी कूल ट्विस्ट दे रहा था।

आखिर में, पादुकोण ने अपने मेकअप लुक के साथ चीजों को मिनिमल रखने का विकल्प चुना। रेडिएंट बेस, आईशैडो का हल्का सा टच और होठों पर नरिशिंग लिप ग्लॉस के साथ, दीपिका ने अपने मेकअप लुक को पूरा किया।

हम दिवा के लिए बहुत उत्साहित हैं और यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वह आगे क्या पहनने का फैसला करती हैं। दीपिका पादुकोण का लुक आपको कैसा लगा? अपने विचार हमारे साथ साझा करने के लिए नीचे कमेंट करें।