पिता के रूप में मोहित रैना ने मनाया पहला जन्मदिन

0
11

अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल के लिए मशहूर अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) दोगुना उत्साह के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ना केवाल वह अपने आगामी शो ‘द फ्रीलांसर’ को प्रमोट करने के लिए तैयार हैं, बल्कि यह जन्मदिन विशेष महत्व रखता है क्योंकि यह एक पिता के रूप में उनका पहला जन्मदिन है।

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, मोहित रैना (Mohit Raina) पिता बनने की खुशी का आनंद लेने और इस महत्वपूर्ण अवसर पर अपने परिवार के साथ बहुमूल्य समय बिताने के लिए एक अच्छा ब्रेक ले रहे हैं। अपने जन्मदिन की योजनाओं पर विचार करते हुए, मोहित ने साझा किया, “मैं आमतौर पर जन्मदिनों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता और इस साल भी कुछ अलग नहीं होगा। हालांकि, यह जन्मदिन अतिरिक्त महत्व रखता है। पिछले तीन वर्षों से मैंने काम को प्राथमिकता दी है, लेकिन इस साल, मैं अपनी पत्नी और हमारी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए छुट्टी ले रहा हूं। यह निश्चित रूप से एक ख़ास जन्मदिन योजना है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो, मोहित रैना (Mohit Raina) लगातार चमक रहे हैं। वह बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ के लिए प्रसिद्ध निर्माता नीरज पांडे के साथ जुड़ गए हैं। इस सीरीज़ में, वह एक मर्सनरी के चरित्र की भूमिका निभाते हैं, जो उनके लिए पहली बार है। यह शो 1 सितंबर को विशेष रूप से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है।