यूपी एसटीएफ मुठभेड़ में मोहम्मद गुफरान हुआ ढेर, सवा लाख का था इनाम

यूपी एसटीएफ के डीएसपी डीके शाही की टीम के साथ समदा क्षेत्र में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गी।

0
35

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में आज सुबह यूपी एसटीएफ की बमादशों से मुठभेड़ हुई। जहाँ मुठभेड़ में एक लाख 25 हजार का इनामी बदमाश मोहम्मद गुफरान ढेर हो गया। गुफरान प्रतापगढ़ का रहने वाला था। वह हत्या और लूट के मामलों में वांछित चल रहा था।

सवा लाख के इनामी अपराधी गुफरान को मंगलवार की भोर में एसटीएफ ने ढेर कर दिया है। मुठभेड़ सदर कोतवाली के कादीपुर के पास हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल के साथ कारतूस बरामद किया है। प्रतापगढ़ के कोतवाली के आजाद नगर निवासी गुफरान पुत्र रिजवान शातिर अपराधी था।

एक बदमाश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया

आपको बता दें किं, सुबह यूपी एसटीएफ की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। एसटीएफ टीम आनन-फानन में घायल बदमाश को जिला अस्पताल में ले गई। जहां डॉक्टरों ने इलाज से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बदमाश की पहचान मोहम्मद गुफरान के रूप में हुई। वह प्रतापगढ़ का रहने वाला था। गुफरान पर 1 लाख 25 हजार का इनाम था।

एसपी कौशांबी ब्रिजेश श्रीवास्तव ने बताया कि, जिला मुख्यालय मंझनपुर के समदा चीनी मिल के पास यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मोहम्मद गुफरान नाम का अपराधी मारा गया है। उस पर 1,25,000 रुपए का इनाम था। आज सुबह करीब पांच बजे यूपी एसटीएफ के डीएसपी डीके शाही की टीम के साथ समदा क्षेत्र में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गी।

हत्या और लूट के मामलों में वांछित चल रहा था बदमाश

यूपी एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर मुठभेड़ की जगह पहुंची कोतवाली पुलिस आनन-फानन में बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक बदमाश की पहचान कुख्यात अपराधी मोहम्मद गुफरान पुत्र आजाद निवासी थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़ के रूप में हुई है। यह कुख्यात अपराधी हत्या, लूट, हत्या के प्रयास के सात मुकदमों में वांछित था।

ADG प्रयागराज जोन ने रखा था एक लाख का इनाम

एसपी कौशांबी ब्रिजेश श्रीवास्तव ने बताया कि, मोहम्मद गुफरान के ऊपर एडीजी जोन प्रयागराज द्वारा एक लाख और सुलतानुपर पुलिस द्वारा 25000 का इनाम रखा गया था। मोहम्मद गुफरान पर प्रतापगढ़ सहित आदि जनपदों में हत्या/हत्या के प्रयास और लूट जैसी गंभीर घटनाओं के 13 से अधिक मुकमदे दर्ज थे।