“विकसित भारत का संकल्प मोदी जी की गारंटी”- अनिता त्रिपाठी

सिराथू विकासखंड के द्वारा नारा में आयोजित हुआ था भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम।

0
30

कौशाम्बी: विकसित भारत का संकल्प लेकर भारतीय जनता पार्टी की अगवाई में देश के प्रधान मंत्री के रूप में नरेंद्र भाई मोदी ने काम किया है। 9 सालों की यह यात्रा विकसित भारत की ओर बढ़ते भारत के मजबूत और सभी कदमों का नतीजा है। आज भारत विश्व का चौथा सबसे बड़ा आर्थिक देश बनकर उभरा है कि आने वाले 5 सालों में भारत इन कदमों को और आगे बढ़ाएगा। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी की निवर्तमान जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी (Anita Tripathi) ने जूवारा नारा में आयोजित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए कही।

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए अनीता त्रिपाठी (Anita Tripathi) ने केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के विषय में विस्तार से बताया। इस मौके पर उन्होंने किसान सम्मान निधि, आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड व गरीब महिलाओं के लिए उज्जवला गैस कनेक्शन जैसे जनहित कारी योजनाओं के विषय में बोलते हुए कहा कि इस तरह से गांव में बैठे आखिरी व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम देश के प्रधानमंत्री के दूरदर्शी नजरिया का नतीजा है।

इस मौके पर जोर देकर बोलते हुए अनीता त्रिपाठी (Anita Tripathi) ने कहा कि देश के आखिरी व्यक्ति तक विकास को पहुंचाने के साथ प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र भाई मोदी ने पूरे विश्व में भारत के कद को बढ़ाने का काम किया है। यही नहीं देश की रक्षा को मजबूत किया है। साथ ही देश में कंपनियों की स्थापना कराई, जिससे देश के युवकों को रोजगार मिल सके और भारत का निर्यात भी बड़े। इससे भारत विकसित राष्ट्र में शामिल हो।

इस मौके पर प्रमुख रूप से एडीओ पंचायत विश्व बंधु, ग्राम विकास अधिकारी राहुल सिंह, लेखपाल कंचन लता सिंह, ग्रामीण बैंक विवेक सिंह, श्याम बाबू, मुन्ना पटेल, अरविंद मौर्य, बृजेश केसरवानी, विमल केसरवानी, बबलू श्रीवास्तव, गया प्रसाद सिंह, रिंकू सिंह, रामबाबू केसरवानी, फूलसिंह, यस कुमार सिंह, शुभम सिंह, मनोज सिंह, शिव सिंह, राजेंद्र सोनकर, नरेश पासी, सन्ता भैया लाल आदि ग्रामीण मौजूद रहे।