एमएम केरावनी ने एलए क्रिटिक्स सर्कल में सर्वश्रेष्ठ स्कोर के लिए जीता पुरस्कार

आरआरआर: ऑस्कर अभियान के बीच जीता एक और अवॉर्ड

0
79
MM Keeravani

राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत एसएस राजामौली की आरआरआर विश्व स्तर पर कुछ लहरें पैदा कर रही है। अपने हाल के गोल्डन ग्लोब्स जीत के साथ इतिहास रचने के बाद, संगीतकार एमएम केरावनी (MM Keeravani) ने फिल्म के साउंडट्रैक के लिए एक और पुरस्कार जीता। केरावनी को हाल ही में आरआरआर के लिए एलए क्रिटिक्स सर्कल में सर्वश्रेष्ठ स्कोर का पुरस्कार मिला। इससे पहले, फिल्म ने गोल्डन ग्लोब्स में नातु नातु के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर का पुरस्कार जीता था।

मेकर्स ऑस्कर के लिए प्रचार भी कर रहे हैं।

गोल्डन ग्लोब्स जीतने के बाद, एमएम केरावनी (MM Keeravani) ने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें विश्वास है कि वे ऑस्कर भी जीतेंगे। उन्होंने Rediff.com से कहा, “मुझे विश्वास है कि हम ऑस्कर भी जीतेंगे। मेरे फोन पर 1,200 से अधिक संदेश हैं, और साक्षात्कार के लिए असंख्य अनुरोध यहां, अमेरिका और घर दोनों में हैं। जब मुझे भारत में घर से कॉल और संदेश मिलते हैं, तो कहते हैं कि मैंने देश को गौरवान्वित किया है, मुझे लगता है कि मैंने आखिरकार कुछ हासिल कर लिया है।”

एसएस राजामौली और संगीतकार एमएम केरावनी (MM Keeravani) ने भी नातू नातु पर थिरकते हुए हुक स्टेप भी किया। राजामौली और कीरावनी का नातू नातू हुक स्टेप की नकल करने की कोशिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

राम चरण और जूनियर एनटीआर, आरआरआर में श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी हैं और आलिया भट्ट और अजय देवगन कैमियो भूमिकाओं में हैं। यह दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम, उनकी काल्पनिक दोस्ती और ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी लड़ाई के आसपास केंद्रित है। 1920 के दशक में सेट, कथानक उनके जीवन में उस अनिर्दिष्ट अवधि की पड़ताल करता है जब दोनों क्रांतिकारियों ने अपने देश के लिए लड़ाई शुरू करने से पहले गुमनामी में जाना चुना।