मिथुन चक्रवर्ती सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

0
33

Kolkata: दिग्गज अभिनेता और बीजेपी पार्टी के सदस्य मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने बताया कि वह बेचैनी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अभिनेता और राजनेता ने इस खबर के बाद अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और बंगाली में एक वीडियो में कहा, “मुझे गर्व है, मैं यह पुरस्कार पाकर खुश हूं। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा। बिना माँगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है। यह बिल्कुल अलग एहसास है। यह बहुत अच्छा एहसास है।”

इस बीच, मिथुन (Mithun Chakraborty) आखिरी बार बंगाली फिल्म ‘काबुलीवाला’ में नजर आए थे। यह दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन सुमन घोष (Suman Ghosh) ने किया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, मिथुन ने कहा, “काबुलीवाला कोई ऐसी फिल्म नहीं है जिसे मैंने यूं ही करने के बारे में सोचा था। हालांकि यह एक बंगाली फिल्म है, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यह एक बंगाली भाषी अफगान के बारे में है, न कि एक बंगाली भाषी के बारे में।” अफ़गान। आजकल हर कोई हर चीज़ को बहुत बारीकी से देखता है, इसलिए यह बहुत बड़ी बात थी। फ़िल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक अफ़ग़ान बंगाली सीखता है और उसे हिंदी और बंगाली के मिश्रण से बोलता है।”