मिर्जापुर सीजन 3 का टीजर मचा रहा है धमाल: कालीन भैया की ‘जंगल राज’ ने फिर से मचाई धूम

0
12

Mirzapur Season 3: ‘मिर्जापुर’ इस साल की सबसे ज्यादा बेसब्री से प्रतीक्षित वेब सीरीज में से एक है। कालीन भैया की दुनिया…. जहां हर मोड़ पर खतरा आप पर मंडराता है और भरोसा एक दुर्लभ वस्तु है। 1२ जून फैंस के लिए रोमांचकारी खबर लेकर आया क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) का टीजर आखिरकार इंटरनेट पर आ गया।

प्रशंसित सीरीज की बेसब्री से प्रतीक्षित रिलीज की तारीख का खुलासा हो गया है और टीजर में कालीन भैया की दुनिया की झलक दिखाई गई है, जो ‘मिर्जापुर’ की जानी-पहचानी, गहन दुनिया में वापसी का संकेत दे रहा है। जंगल के निवासियों को संदर्भित करते हुए एक रूपक वर्णन के माध्यम से, टीजर आगे की कहानी के लिए मंच तैयार करता है- अस्तित्व की लड़ाई जहां शेर से लेकर लकड़बग्घे तक हर प्राणी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

टीजर में झलकती झलकियां ‘घायल शेर’ पंकज त्रिपाठी, ‘सवा शेर’ अली फजल, ‘जंगली बिल्ली’ श्वेता त्रिपाठी शर्मा, ‘बेरहम शेरनी’ रसिका दुगल और शीबा चड्ढा शो में अपनी भूमिकाएं दोहराते नजर आ रहे हैं। टीजर देखने के बाद प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उत्साह और अटकलों की बाढ़ ला दी। एक प्रशंसक ने सोचा कि क्या यह ‘महत्वपूर्ण यह नहीं है कि टीजर है.. महत्वपूर्ण यह है कि मिर्जापुर का है’, जबकि दूसरे ने यह कहकर उत्साह व्यक्त किया, ‘मैं श्रृंखला के लिए 5 जुलाई को राष्ट्रीय अवकाश की मांग करता हूं’ और एक अन्य ने कुलभूषण खरबंदा की आवाज की प्रशंसा की और लिखा, ‘बाउजी की डिस्कवरी वाली आवाज ने डबल तड़का लगाया है ट्रेलर में’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here