मिर्ज़ापुर: पशु तस्कर के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, गोली लगने से इनामी तस्कर घायल

0
13

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) में पशु तस्करों के खिलाफ लगातार पुलिस कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। यहां पुलिस ने पशु तस्कर के साथ मुठभेड़ की और उसको गिरफ्तार करने का काम किया।

मुठभेड़ में पशु तस्कर हुआ गिरफ्तार

मिर्जापुर (Mirzapur) में लगातार पशु तस्करों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। इसके तहत पशु तस्करों को गिरफ्तार करने का काम किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ चुनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां पर पुलिस को जानकारी मिली कि पशु तस्कर कहीं जाने की फिराक में है। जिसके बाद पुलिस उस स्थान पर पहुंच गई जहां पर पशु तस्कर मौजूद था। पुलिस ने आरोपी तस्कर को रुकने का इशारा किया तो उसने पूरे टीम के ऊपर फायरिंग कर दी जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की पशु तस्कर के पैर में गोली लग गई जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पशु तस्कर के ऊपर रखा गया था 25000 का इनाम

चुनार पुलिस के द्वारा मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए पशु तस्कर के मामले को लेकर पता चला कि तस्कर का नाम गोविंद यादव पर जिसके ऊपर पशु तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस गोविंद यादव को लंबे समय से तलाश कर रही थी। वहीं पुलिस मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंचती है और तस्कर के साथ मुठभेड़ करते हुए उसको गिरफ्तार करने का काम करती है। इस मामले में पता चला है कि पुलिस टीम के द्वारा जिस पशु तस्कर के साथ मुठभेड़ की गई उसके ऊपर ₹25000 का इनाम घोषित किया गया था। फिलहाल में तस्कर के पास से 315 बोर का एक तमंचा और कारतूस बरामद किए गए।