नाबालिक लड़की ने वीडियो देखकर दिया बच्चे को जन्म फिर की उसकी हत्या

2 मार्च को उसने अपने घर में एक बच्ची को जन्म दिया और तुरंत ही नवजात की गला दबा कर हत्या कर दी।

0
90
Minor girl gave birth

महाराष्ट्र के नागपुर में कथित रूप से यौन शोषण की शिकार 15 वर्षीय लड़की ने YouTube वीडियो देखने के बाद घर में एक बच्ची को जन्म दिया और नवजात को मार डाला। रविवार को पुलिस ने इस बात का खुलासा किया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, लड़की का यौन उत्पीड़न करने वाला वह व्यक्ति था जिसे वह सोशल मीडिया के माध्यम से जानती थी। “उसने अपनी गर्भावस्था को अपनी माँ से छुपाने के लिए स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का नाटक किया।

अंबाझरी इलाके की रहने वाली लड़की को गोपनीयता बनाए रखने के लिए घर पर प्रसव का विचार आया और वह यूट्यूब वीडियो देखने लगी। अधिकारी ने कहा, 2 मार्च को उसने अपने घर में एक बच्ची को जन्म दिया और तुरंत ही नवजात की गला दबा कर हत्या कर दी। उसने शव को अपने घर में एक डिब्बे में छिपा दिया।

जब उसकी माँ घर लौटी तो उसने लड़की से उसके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, लड़की ने आपबीती अपनी माँ को बताई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया जाएगा।