दिल्ली में महज 350 रुपये के लिए नाबालिक की बेरहमी से हत्या

जानकारी के अनुसार आरोपी ने इस घटना को महज 350 रुपये के लिए अंजाम दिया।

0
67
Delhi

दिल्ली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। आरोपी शख्स एक युवक पर लगातार चाकू से हमला करता और बाद में उसके गले पर चाकू रखकर उसे रेतते दिख रहा है। कई बार चाकू रेतने के बाद आरोपी शव को लाते मारता है और फिर उसी के सामने खड़े होकर डांस भी करता है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिक है और उसने इस घटना को महज 350 रुपये के लिए किया।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार घटना वेलकम इलाके के जनता मजदूर कॉलोनी इलाके की है। पुलिस की शुरुआत जांच में पता चला है कि इस हत्या के पीछे का मकसद डकौती थी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पहले पीड़ित शख्स का गला घोंटा और बाद में उसकी बेरहमी हत्या कर दी।

घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में उसपर किए गए हमले की घटना कैद हुई है। इस फुटेज में दिख रहा है किस तरह से आरोपी पहले मृतक के शव को बालों से खींच कर गली में बाहर लाता है और बाद में उसके ऊपर एक के बाद एक कई हमले करता है। कई बार हमला करने के बाद भी जब उसे भरोसा नहीं हुआ, कि वह मर चुका है तो वह उसका गला रेतने लगता है, गला रेतने के बाद वह उसके शव के सामने डांस भी करता है और बाद में शव को बालों से पकड़कर फिर गली के अंदर लेकर चला जाता है।

नॉर्थ ईस्ट पुलिस के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि हमे मंगलवार को रात करीब सवा ग्यारह बजे एक पीसीआर कॉल मिली थी। कॉल करने वाले ने बताया था कि मृत की उम्र 18 वर्ष के करीब है और उसकी हत्या एक नाबालिक ने की है। इसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची और उस शख्स को पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी नाबालिक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने महज 350 रुपये के लिए यह हत्या की है। पुलिस फिलहाल पीड़ित की पहचान करने में जुटी है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जा रहा है, और जांच में सहायता के लिए एक फोरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर भेजा गया है।