मंत्री हैदर अब्बास चांद बोले 2024 में बीजेपी तलाश रही मुस्लिम उम्मीदवार

0
109
Minister Haider Abbas Chand

यूपी के जालौन में अल्पसंख्यक आयोग के दर्जा प्राप्त मंत्री हैदर अब्बास चांद (Minister Haider Abbas Chand) ने कहा 2024 में होने वाली लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा अपना मुस्लिम उम्मीदवार तलाश रही है। ऐसे ही उम्मीदवार मिलेगा वैसे ही लोकसभा चुनाव में उसे उतारा जाएगा।

अभी तक पार्टी को नहीं मिला योग्य मुस्लिम उम्मीदवार

जालौन में भारतीय जनता पार्टी नेता और अल्पसंख्यक आयोग की दर्जा प्राप्त मंत्री मंत्री हैदर अब्बास चाँद (Minister Haider Abbas Chand) पहुंचे। यहां पर उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। आगे उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 2024 के लिए पार्टी मुस्लिम उम्मीदवार तलत रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को कोई भी मुस्लिम उम्मीदवार योग्य नहीं मिला था जिसके वजह से उसको चुनाव में टिकट नहीं दिया गया। लेकिन अबकी बार लोकसभा चुनाव के लिए मुस्लिम उम्मीदवार की बीजेपी खोज कर रही है। इसके लिए आवेदन भी मांगे जा रहे हैं जैसी ही मुस्लिम उम्मीदवार मिलेगा वैसे ही उसको लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी के तौर पर उतारा जाएगा। हमारी पार्टी में किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं होता है सभी को साथ में लेकर काम किया जाता है।

प्रधानमंत्री ने सभी लोगों के लिए ली थी शपथ

हैदर अब्बास चांद (Minister Haider Abbas Chand) ने मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ एक बैठक करते हुए कहा कि हमारी पार्टी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। जब मोदी जी ने देश के लिए प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ली थी तो उन्होंने सभी धर्मों के लोगों के लिए शपथ ली थी। हमारी पार्टी का नारा है सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास इसी के तहत हम लोग सबको साथ में लेकर काम कर रहे हैं। इसी दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि बीजेपी मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट क्यों नहीं देती है। उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा है कि अभी तक बीजेपी को विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए कोई भी मुस्लिम उम्मीदवार योग्य नहीं मिला है। लेकिन हम लोगों ने नगर पालिका और नगर पंचायत पद के उम्मीदवार के तौर पर मुसलमानों को टिकट दिए और उन्होंने जीत भी हासिल की। हमारी पार्टी को जैसे ही कोई भी मुस्लिम योग्य उम्मीदवार मिलेगा वैसे ही लोकसभा चुनाव में उसे टिकट दिया जाएगा।