Israel-Gaza War पर घृणित टिप्पणी कर मिया खलीफा मुश्किलों से घिरी

फिलिस्तीन के समर्थन में की गई इस टिप्पणी के बाद मिया कनाडाई ब्रॉडकास्टर और रेडियो होस्ट टॉड शापिरो के साथ होने वाली एक बिजनेस डील से निकाल दिया गया है।

0
72
Mia Khalifa

Israel-Gaza War पर घृणित टिप्पणी कर पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा मुश्किलो से घर गयी है। उनके हाथ से एक बिजनेस डील चली गई है। मिया खलीफा ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर फिलिस्तीन का समर्थन किया है। उन्होंने फिलिस्तीन के आतंकियों को फ्रीडर फाइटर कहकर संबोधित किया। मीया खलीफा ने कहा कि क्या कोई फिलिस्तीन के फ्रीडम फाइटर्स को कह सकता है कि वह अपने फोन को पलटें और होरिजोंटल फिल्म बनाएं। उनका यह पोस्ट लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। फिलिस्तीन के समर्थन में की गई इस टिप्पणी के बाद उनको कनाडाई ब्रॉडकास्टर और रेडियो होस्ट टॉड शापिरो के साथ होने वाली एक बिजनेस डील से निकाल दिया गया है।

शापिरो की डील मिया खलीफा के साथ फाइनल दौर में थी, लेकिन मिया खलीफा के एक बयान से यह डील उनके हाथ से चली गई। शापिरो ने यह डील कैंसिल करने का ऐलान कर दिया। शापिरो ने एक ट्वीट कर कहा कि मिया खलीफा, यह ट्वीट बहुत ही भयावह है। आप खुद को तुरंत प्रभाव से डील से निकाल दिया गया समझें। यह ट्वीट बहुत ही घृणित है। आगे बढ़ें और खुद को बेहतर इंसान बनाएं। मौतों, बलात्कार, मारपीट और बंधक बनाए जाने के तथ्य को नजरअंदाज करना वास्तव में घृणित है। इस त्रासदी की स्थिति में सभी इंसानों को एकसाथ आने की जरूरत है। शापिरो ने कहा कि वह मिया के एक बेहतर इंसान बनने की प्रार्थना करते हैं।

शापिरो द्वारा डील से निकाले जाने पर मिया खलीफा की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है। मिया खलीफा ने कहा कि फिलिस्तीन का समर्थन करने से उनके लिए बिजनेस के अवसर खत्म हो गए हैं, लेकिन उनको खुद पर ज्यादा गुस्सा आ रहा है कि उन्होंने डील पर बात करने से पहले यह चेक नहीं किया कि वह यहूदियों के साथ बिजनेस करने जा रही थीं। यह उनकी गलती है।

मिया खलीफा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा वह यह साफ कर देना चाहती हैं कि उनका बयान किसी भी तरह से हिंसा फैलाने को प्रेरित करने के लिए नहीं है। उन्होंने खास तौर पर फिलिस्तीनी नागरिक, जो कि हर दिन आजादी के लिए लड़ रहे हैं, उन स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में कहा है।

मिया खलीफा ने अप्रत्यक्ष रूप से शापिरो के लिए कि तुम मेरा नाम दोबारा लेने से पहले दिशा और उद्देश्य की कमी वाली अपनी छोटी सी कंपनी की चिंता करो। मैं आज और हमेशा उत्पीड़न से लड़ने वाले सभी लोगों के साथ खड़ी हूं, अपने छोटे प्रोजेक्ट में मेरे निवेश के लिए भीख मांगने से पहले अपनी रिसर्च करो। उन्होंने कहा कि मैं लेबनान से हूं, क्या तुम पागल हो जो मुझसे उपनिवेशवाद के पक्ष में होने की उम्मीद कर रहे हो।