MG Gloster की Storm Series भारत में हुई लॉन्‍च, जानें खासियत और कीमत

कंपनी की ओर से हाल में ही MG Gloster SUV की Storm Series को पेश कर दिया है। कंपनी की ओर से इस एसयूवी की नई सीरीज में किस तरह की खासियत को दिया है। इसकी कीमत क्‍या है। आइए जानते हैं।

0
4

ब्रिटिश वाहन निर्माता MG की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से हाल में ही MG Gloster SUV की Storm Series को पेश कर दिया है। कंपनी की ओर से इस एसयूवी की नई सीरीज में किस तरह की खासियत को दिया है। इसकी कीमत क्‍या है। आइए जानते हैं।

नई Gloster हुई लॉन्‍च

एमजी मोटर्स की ओर से फुल साइज एसयूवी Gloster के नए वर्जन को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से एसयूवी को Storm Series में लॉन्‍च किया है। नई MG Gloster STORM सीरीज को सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है और यह अधिक शानदार और बोल्ड लुक प्रदान करती है। नई MG Gloster DESERT STORM BLACKSTORM से प्रेरित डीप गोल्डन एक्सटीरियर के साथ आती है, और SNOWSTORM ड्यूल-टोन पर्ल व्हाइट और ब्लैक एक्सटीरियर में आती है।

कंपनी अधिकारियों ने क्‍या कहा

एमजी मोटर्स के सीसीओ सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि Gloster ने अपने डिजाइन, स्पेस, बेजोड़ आराम और सुविधा के साथ प्रीमियम फीचर्स की वजह से भारतीय एसयूवी उत्साही लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। हमें पिछले साल लॉन्च किए गए Gloster Black Storm के लिए प्रीमियम एसयूवी खरीदारों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। और, आज, हम नए Gloster Desert Storm और Snow Storm के लॉन्च के साथ एक और उपलब्धि की घोषणा करते हुए खुश हैं। नई Gloster स्टॉर्म सीरीज़ असाधारण और विशिष्ट अनुभव प्रदान करने और उच्च तकनीक वाले फीचर्स की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण है जो एमजी की प्रीमियम और बोल्ड होने की विरासत को बनाए रखते हैं।

दमदार इंजन

कंपनी की ओर से इस एसयूवी में दो लीटर का डीजल इंजन को ट्विन टर्बो के साथ दिया गया है। जिससे 158.5 किलोवाट की पावर मिलती है। इसके साथ ही इसमें सात ड्राइविंग मोड्स और ऑल टेरेन सिस्‍टम को दिया गया है।

फीचर्स

एमजी की ओर से इन दोनों वर्जन में कई बेहतरीन फीचर्स को ऑफर किया जा रहा है। कंपनी ने इनमें ADAS, ड्यूल पैनोरमिक सनरूफ, मसाज और वेंटिलेशन फंक्शन के साथ 12-वे पावर-एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और वायरलेस चार्जिंग, 4WD और 2WD जैसे कई फीचर्स को दिया गया है। इसके अलावा इसके DESERTSTORM में छह और सात सीटों का विकल्‍प दिया गया है। वहीं SNOWSTORM को सिर्फ सात सीटों के विकल्‍प के साथ लाया गया है। SNOWSTORM में कंपनी ने ड्यूल टोन एक्‍सटीरियर को दिया है और इसके इंटीरियर में ब्‍लैक के साथ रेड और वाइट रंगों के इंसर्ट्स को दिया गया है। DESERTSTORM में कंपनी ने डीप गोल्‍डन एक्‍सटीरियर को दिया है और इसके इंटीरियर में डार्क रंग का उपयोग किया गया है।

जाने कितनी है कीमत

कंपनी की ओर से Gloster के दो नए वर्जन को लॉन्‍च किया गया है। इन दोनों ही वेरिएंट्स की एक्‍स शोरूम कीमत 41.04 लाख रुपये रखी गई है। हालांकि एसयूवी को 38.80 लाख रुपये की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत से खरीदा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here