मेरी क्रिसमस, विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म का देखे रिव्यु

इस हफ्ते कुछ खास देखना चाहते हैं तो सिनेमाघरों में 'मेरी क्रिसमस' देखने से पहले विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का यहां पढ़ें रिव्यू जरूर पढ़ ले।

0
44

विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ के हर सीन में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिला….
एक शहर से दूसरे शहर, कई दिनों के प्रमोशन के बाद विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ-स्टारर सस्पेंस थ्रिलर ‘मेरी क्रिसमस’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी में हर किरदार को बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया गया है। इस फिल्म की कहानी आपको लास्ट तक बांधे रखेगी। तो वही फिल्म का पहला भाग उतना खास नहीं रहा। क्योंकि कहानी समझ नहीं आ रही थी परन्तु आप सस्पेंस थ्रिलर देखना पसंद करते हैं, और इस हफ्ते कुछ खास देखना चाहते हैं तो सिनेमाघरों में ‘मेरी क्रिसमस’ देखने से पहले विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ का यहां पढ़ें रिव्यू जरूर पढ़ ले।

क्या रही ‘मेरी क्रिसमस’ की कहानी

फिल्म की शुरुआत इसके ट्रेलर की तरह ही होती है जहां स्क्रीन दो हिस्सों में बंटी हुई है और दो लोग मिक्सर ग्राइंडर का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके बाद, फिल्म की शुरुआत विजय सेतुपति के 7 साल बाद अपने घरलौटने से होती है जहां वह अपने पड़ोसी से मिलते हैं, जिसका किरदार टीनू आनंद ने निभाया है। यह क्रिसमस की रात थी और विजय त्योहार मनाने के लिए बाहर जाने का फैसला करते हैं और एक रेस्टोरेंट में पहुंचते है जहां उन्होंने कैटरीना को अपनी बेटी के साथ अकेले बैठे देखते है, उन्हें उससे प्यार हो जाता है और वह जहां भी जाती है उसका पीछा करते हैं। कुछ समय बाद वह उसके साथ बातचीत करते हैं और उसके घर पर क्रिसमस सेलिब्रेट करते हैं। दोनों नाचते हैं, ड्रिंक करते हैं और अपने पास्ट के बारे में एक-दूसरे से बाते करते हैं। कैटरीना के घर पर एक अपराध का हिस्सा बनने तक उनके बीच चीजें सही थीं।

डायरेक्शन

‘मेरी क्रिसमस’ का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है, जिन्होंने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर हुए एक क्राइम कहानी को दिखाने की पूरी कोशिश की है, लेकिन फिल्म में कई जगह आपको लग सकता है कि यह बहुत ज्यादा खींची गई है। इतना ही नहीं पहले हाफ में श्रीराम का निर्देशन थोड़ा शौकिया लगा और शुरुआती 20-30 मिनट में कोई भी बोर हो सकता है। फिल्म के दूसरे भाग की कहानी में हर 10 मिनट में नया मोड़ देखने को मिला है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की कहानी इतनी दमदार है कि हर सीन के बाद उसके आने वाले सीन का इंतजार होने लगता है।

ऐसी थी फिल्म मेरी क्रिसमस

जैसा कि विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के बारे में ऊपर बताया गया है, ‘मेरी क्रिसमस’ पहले पार्ट में कुछ खास नहीं है और कहानी को दर्शकों से कनेक्ट करने में समय लगता है। वहीं इंटरवल से ठीक 2 मिनट पहले कुछ दमदार चीजें शुरू हो जाती हैं और दूसरा हाफ बीतने तक फिल्म की कहानी में जान आ जाती है। यदि आप मर्डर मिस्ट्री के देखने के शौकीन हैं तो आप पहले भाग में का भी आनंद ले सकते हैं। हालांकि, जब फुल एंटरटेनमेंट की बात आती है तो निश्चित रूप से फिल्म की कहानी आपको थोड़ी खींची हुई सी लगेगी।पर फिल्म खत्म होने के बाद ट्विस्ट और टर्न से भरे क्लाइमेक्स से आप भी संतुष्ट हो जाएंगे।