शारदा देवी मंदिर खोले जाने पर महबूबा मुफ़्ती ने किया वेलकम

महबूबा मुफ्ती ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के नजदीक शारदा देवी मंदिर खोले जाने का बुधवार को स्वागत किया।

0
82

Jammu and Kashmir: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (Peoples Democratic Party) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के नजदीक शारदा देवी मंदिर (Sharda Devi temple) खोले जाने का बुधवार को स्वागत किया। पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने भारत और पाकिस्तान के बीच कारोबार बहाल होने की उम्मीद भी जताई।

पूर्व मुख़्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि, “यह बहुत ही अच्छा है। हम हमेशा से कहते आए हैं कि संबंधों को बनाए रखने, लचीला रुख रखने और विवादों का समाधान करने की जरूरत है। शारदा देवी मंदिर को खोलना अच्छी बात है। कश्मीरी पंडित भी इस मंदिर को दोबारा खुलवाना चाहते थे।”

बता दे कि, एक दिन पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तरी कश्मीर के करनाह सेक्टर में ऑनलाइन माध्यम से माता शारदा देवी मंदिर का श्रीगणेश किया था। गौरतलब है कि, पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के धांगरी गांव का भी दौरा किया था।