मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म MEGA157 होगी 2024 में शुरू

0
17

मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) के लिए यह साल मिला जुला रहा है। महान अभिनेता चिरंजीवी ने संक्रांति रिलीज़ वाल्टेयर वीरैया के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट हासिल की लेकिन भोला शंकर के साथ चिरंजीवी को बड़ी असफलता का स्वाद भी चखना पड़ा। मेहर रमेश निर्देशित इस फिल्म की पुराने ट्रीटमेंट के लिए आलोचना की गई थी।

मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) के जन्मदिन पर, मेगा157 की घोषणा की गई। इसका निर्देशन वशिष्ठ करेंगे, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर बिम्बिसार का निर्देशन किया था। जैसा कि टीम ने बताया है, सामाजिक-फंतासी फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन कार्य पहले ही शुरू हो चुका है। चर्चा है कि फिल्म 2024 में शुरू होगी।

मेगास्टार के पास गोल्ड बॉक्स एंटरटेनमेंट के तहत एक प्रोजेक्ट (मेगा156) भी है जिसे उनकी बेटी सुष्मिता कोनिडेला द्वारा वित्तपोषित किया जाएगा। चर्चा है कि चिरंजीवी अपनी 156वीं फिल्म को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं और फिर मेगा157 पर जाना चाहते हैं। दिलचस्प बात यह है कि मेगा156 के निर्देशक की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। दूसरी ओर, मेगा157 का निर्माण यूवी क्रिएशंस द्वारा किया जाएगा। छोटा के नायडू इस फिल्म के लिए कैमरा क्रैंक करेंगे।