22 मई 2024 को कल्कि 2898 एडी के 5वें सुपरस्टार और भैरव के भरोसेमंद दोस्त बुज्जी से मिलें

0
18

महान कृति, कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर दुनिया भर में फिल्म प्रेमियों के बीच उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है। 22 मई, 2024 को पांचवें सुपरस्टार और भैरव के सबसे अच्छे दोस्त, बुज्जी के रहस्योद्घाटन की घोषणा के साथ, उत्साह की कोई सीमा नहीं है।

‘From scratch ep4: बिल्डिंग ए सुपरस्टार’ नामक एक आकर्षक BTS की झलक में, निर्माता हमें एक रोमांचक यात्रा पर ले जाते हैं, जो जून 2020 में निर्देशक नाग अश्विन की दूरदर्शी शुरुआत से शुरू होती है। “सुपरहीरो,” “भैरव के” के रूप में वर्णित सबसे अच्छा दोस्त,” और “सबसे अच्छा साथी,” बुज्जी बिल्ड अप ने नेटिज़न्स को अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है और फिल्म के इस बहुचर्चित 5वें सुपरस्टार के बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं।

2 मिनट 22 सेकंड के वीडियो में चिढ़ाने वाली झलकियां भी शामिल हैं, जिसमें गैराज सेटिंग में प्रभास के साथ एक रहस्यमय मुठभेड़ भी शामिल है, जो 22 मई को बुज्जी की भव्य शुरुआत के लिए उत्सुकता बढ़ा रही है।

इसके अलावा, अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा के चित्रण के माध्यम से कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) के दायरे में एक हालिया रहस्योद्घाटन ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। चरित्र का खुलासा, एक सच्चे अखिल भारतीय टीज़र के रूप में मनाया जाता है, जो तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी जैसी भाषाओं को एक साथ जोड़ता है।

दूरदर्शी नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) वर्ष की सिनेमाई घटना के रूप में प्रतिष्ठित है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ और प्रतिष्ठित वैजयंती मूवीज बैनर द्वारा समर्थित, मंच 27 जून, 2024 को एक थियेट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है।