मेरठ: पुलिस ने गुम हुए 101 मोबाइल फोन को किया बरामद

0
30

यूपी की मेरठ (Meerut) पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने गुम हुए 101 मोबाइल फोन को बरामद करने का काम किया। बरामद हुए मोबाइल फोन को लेकर लोगों को पुलिस लाइन पर बुलाया गया और जिन लोगों के मोबाइल से उनको दिए गए।

पुलिस ने बरामद किए 22 लाख के मोबाइल फोन

मेरठ (Meerut) जिले में पुलिस ने 22 लाख रुपये की कीमत 101 मोबाइल फोन ढूंढ निकाले। इसके बाद सभी फोन उनके असली मालिकों को दे दिए। अपने खोए फोन को पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे। मोबाइल मालिकों ने कहा कि मोबाइल गुम होने के बाद हम लोगों ने मोबाइल फिर से मिलने की उम्मीद तक छोड़ दी थी। पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से मोबाइल खोजकर लोगों को सौंपा है। पुलिस का कहना है कि फोन छीनने और चोरी करने के मामले में दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मोबाइल फोन को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक अपराध अनित कुमार ने पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुमशुदा मोबाईलों की बरामदगी हेतु सर्विलांस सेल द्वारा अथक परिश्रम एवं मेहनत के फलस्वरूप विभिन्न कम्पनियों के कुल 101 मल्टीमीडिया मोबाईल फोन मेरठ तथा अन्य जनपदों से बरामद किये गये। जिन्हे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ द्वारा आज उनके वास्तविक मोबाईल धारकों को प्रदान किया गया। अपने खोये हुए मोबाईल फोन को प्राप्त कर नागरिकों द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ, पुलिस अधीक्षक अपराध व सर्विलांस सेल मेरठ की भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी। बरामद मोबाइलों में वीवो कम्पनी के 22,ओपो कम्पनी के 21,रियलमी कम्पनी के 17,रेडमी कम्पनी के 15,सैमसंग कम्पनी के 11, एमआई कम्पनी के 04 व मोटोरोला कम्पनी के 03 मोबाईल फोन आदि शामिल हैं। बरामदगी करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई दारोगा नितिन पाण्डेय कर रहे थे।