मेरठ के पिता-पुत्र कारोबारी पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार

0
7

Ajmer: पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) से एक व्यक्ति और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है, जिस पर किनगढ़ (Kishangarh) के एक मार्बल कारोबारी पर कथित तौर पर गोली चलाने और उससे 80 लाख रुपये ठगने का आरोप है।

किशनगढ़ पुलिस के अनुसार, 11 जून को मदनगंज किशनगढ़ निवासी रामचंद्र यादव ने शिकायत दर्ज कराई कि उसने और उसके भाई महेंद्र ने तीन साल पहले मेरठ (Meerut) निवासी मनीष गुप्ता को मार्बल बेचना शुरू किया था। गुप्ता ने 80 लाख रुपये का मार्बल खरीदा, लेकिन बाद में भुगतान करने से इनकार कर दिया और दूसरे सप्लायर से मार्बल खरीदना शुरू कर दिया।

उसी दिन, 11 जून को गुप्ता और उनके बेटे अनिकेत गुप्ता दूसरे व्यापारी से मार्बल खरीदने किशनगढ़ गए। यादव ने आरोप लगाया कि जब वह बकाया चुकाने के लिए उनके पास गया, तो उन्होंने गाली-गलौज और धमकी देना शुरू कर दिया और उसे जान से मारने की कोशिश की। रिपोर्ट में आगे आरोप लगाया गया है कि गुप्ता ने झड़प के दौरान पिस्तौल निकाल ली। इसके बाद यादव ने दोनों का पीछा किया और किशनगढ़ में एक टोल बूथ पर उन्हें रोक लिया, जहाँ गुप्ता ने एक बार फिर अपनी पिस्तौल निकाली और उस पर गोली चला दी, जिसमें यादव बाल-बाल बच गया।

शिकायत के बाद, पुलिस ने जांच शुरू की और गुप्ता (55) और अनिकेत गुप्ता (24) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एक पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस, एक चला हुआ कारतूस और घटना के दौरान इस्तेमाल की गई गाड़ी बरामद की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here