मेरठ: पति से प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगने पर तलाकशुदा महिला को किया गोलियों से छलनी

पुलिस से सुरक्षा की फरियाद करने वाली महिला की पुलिस नहीं कर सकी सुरक्षा। गोलियों से भून कर हत्यारों ने की हत्या।

0
10

Meerut: टीपी नगर थाना क्षेत्र में शेखू पेट्रोल पंप के पीछे न्यू मेवला कालोनी में घर की चौखट पर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। दिन निकलते ही बदमाशों ने दूध लेकर लौट रही तलाकशुदा महिला को उसके घर के गेट पर गोलियों से भूनकर मार डाला। दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गये। महिला का पति से तलाक हो चुका था और अपने पति से वह प्रॉपर्टी में हिस्सा मांग रही थी। कई दिनों से महिला का ससुर उसका पीछा कर रहा था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस से फरियाद करने के बाद भी महिला की सुरक्षा पुलिस नहीं कर सकी है और उसके जान के दुश्मन गोली मारकर उसकी हत्या करने में सफल हो गए। हत्यारे अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। महिला की हत्या के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के बजाय पुलिस जांच करने की बात कर रही है। महिला के जीवित रहते पुलिस मामले में जांच नहीं कर सकी।

मेरठ (Meerut) में आज बुधवार 7 जून 2023 को जिस डॉ. अंजलि गर्ग पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसकी हत्या हुई है, उसे एक महीने पहले से हत्या होने का डर था। वो बार-बार कहती रही- ‘ससुर पवन गर्ग मेरा पीछा करता है, गालियां देता है, हत्या की धमकी देता है।’ ये महिला 18 मई 2023 को IG ऑफिस मेरठ पर फरियाद लेकर आई, पर IG नहीं मिले। महिला का अपने पति से तलाक हो चुका था। ससुर चाहता था कि वो मकान खाली करके चली जाए, इसलिए डराता-धमकाता था। इस महिला की एक नहीं सुनी गई।

आखिर योगीराज में बेहतर कानून व्यवस्था की बात करने वाले पुलिस अधिकारियों की लापरवाही के चलते आज सुबह उसकी हत्या कर दी गई। थाना प्रभारी संत शरण का कहना है कि अंजलि की हत्या के पीछे परिवारिक मामला सामने आ रहा है । पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करें आसपास के सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं।