मेरठ: जानी इलाके में सीएनजी कार में आग लगने से 4 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आग लगने की सही वजह का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। वे मृतकों की पहचान करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

0
17

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक चौंकाने वाली घटना में सीएनजी कार में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रविवार को रात करीब 9 बजे जानी थाना क्षेत्र में वे जिंदा जल गए।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया, “दिल्ली से कार में सवार चार लोग रात करीब 9 बजे जानी थाने में जिंदा जल गए।”

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

अधिकारी ने बताया, “कार में सीएनजी किट लगी हुई थी। आग लगने का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है। मृतकों की पहचान करने और उनके परिजनों से संपर्क करने के प्रयास किए जा रहे हैं।”

राजगढ़ में सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत, 15 घायल

एक अन्य घटना में, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले के पिपलोदी में रविवार रात 8 बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से चार बच्चों सहित कम से कम तेरह लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए।

राजगढ़ (Rajgarh) कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने कहा कि घायलों में से 13 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि दो को सिर और छाती पर चोट लगने के कारण उन्नत उपचार के लिए भोपाल (Bhopal) ले जाया गया है।

अधिकारी ने कहा कि पीड़ित एक बारात के सदस्य थे जो पड़ोसी राजस्थान के मोतीपुरा गांव से आई थी और कुलमपुर जा रही थी।