McDonald’s India ने एनटीआर जूनियर को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

एनटीआर जूनियर ने कहा, मैं मैकस्पाइसी चिकन शेयरर्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में मैकडॉनल्ड्स (West and South) से जुड़कर खुश हूं। यह एक प्रतिष्ठित ब्रांड है।

0
5

अपनी सिग्नेचर मैकस्पाइसी फ्राइड चिकन रेंज, मैकडॉनल्ड्स इंडिया (पश्चिम और दक्षिण) में उत्साह का एक और अंश जोड़ते हुए। टॉलीवुड इंडस्ट्री के यंग सुपरस्टार एनटीआर जूनियर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है, जिसने हाल ही में पूरी दुनिया को अपने सॉन्ग ‘नातू-नातू’ (Naatu-Naatu) की धुन पर नचाया है। वहीं ब्रांड ने एक टीवी कमर्शियल भी लॉन्च किया है, #DontExplainJustShare जिसमें एनटीआर जूनियर (NTR Jr) शामिल हैं। TVC की परिकल्पना DDB मुद्रा द्वारा की गई है।   

एनटीआर जूनियर ने इस मौके पर कहा कि, “मैं मैकस्पाइसी चिकन शेयरर्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में मैकडॉनल्ड्स (West and South) से जुड़कर खुश हूं। यह एक प्रतिष्ठित ब्रांड है जो दुनिया भर में लाखों लोगों के साथ मेल खाता है और इस ब्रांड का हिस्सा बनना अद्भुत लगता है। मैं हमेशा सहयोग और साझा करने में विश्वास करता हूं और मैकस्पाइसी चिकन शेयरर्स कैंपेन इस भावना के बारे में बहुत कुछ कहता है, #DontExplainJustShare!”

मैकडॉनल्ड्स इंडिया (वेस्ट एंड साउथ) के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अरविंद आर.पी. ने कहा कि, “हम एनटीआर जूनियर को मैकडॉनल्ड्स इंडिया परिवार में अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं। स्क्रीन पर उनकी अविश्वसनीय उपस्थिति, करिश्माई व्यक्तित्व और युवाओं और परिवारों के बीच सापेक्षता हमारे जीवंत ब्रांड और इस नई पेशकश के पूरक हैं। हम अपने नये कैंपेन के साथ अपने फैंस को लुभाने के लिए तैयार हैं, जो हमारे स्वादिष्ट मैकस्पाइसी फ्राइड चिकन को दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने की खुशी को उजागर करता है।”