Mau: मऊ में पहुंचे डिप्टी सीएम विपक्ष पर साधा निशाना

0
9

यूपी के मऊ (Mau) में घोसी लोकसभा सीट से बीजेपी के द्वारा प्रत्याशी के नाम घोषित किए जाने के बाद उनके पक्ष में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव को लेकर अलर्ट रहने को कहा।

मुख्तार अंसारी की कब्र पर अखिलेश के पहुंचने पर डिप्टी सीएम ने दिया बयान

मऊ (Mau) जिले में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे पाटी के कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत और कहा कि घोसी लोकसभा से एनडीए के प्रत्याशी अरविंद राजभर बनाये गये है तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही बनेंगे डिप्टी सीएम ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के गाजीपुर में मुख्तार अंसारी की कब्र पर फूल चढ़ाए जाने के सवाल पर कहा कि अखिलेश यादव गाजीपुर जाएं या गाजियाबाद जाएं साइकिल सपा की पंचर हो चुकी है और समाप्ति की ओर है। 4 जून को जब लोकसभा चुनाव का परिणाम आएगा और 400 से अधिक सीटं बीजेपी जीतेगी। उसी दिन सपा का नाम बदलकर समाप्तवादी पार्टी हो जाएगा। देश में कमल खिल रहा है। विरोधियों पर निशाना चाहते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए विरोधियों ने 2019 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन किया था। उस बार हम 51 प्रतिशवत वोटों के साथ 64 सीटों पर चुनाव जीत गए। इस बार हम चुनाव में हारी सीटों पर भी कमल खिलेगा इसके साथ ही 2022 के लोकसभा उपचुनाव में हम अखिलेश यादव की संसदीय सीट आजमगढ़ और अखिलेश यादव के चच्चा आजम खान की सीट रामपुर भी हम छीन लिए थे।

देश के सारे विरोधी नरेंद्र मोदी को पीएम बनने से रोकने में लगे

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि देश के सारे विरोधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम बनने से रोकने में लगे हुए हैं। जनता से सवाल करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि आज सारे अपराधी माफिया और दंगाइयों के साथ विपक्षी भाजपा का विजयरथ रोकने में लगे हुए हैं। पर हमारे साथ देश की जनता है और निश्चित रूप से आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गद्दी पर बैठाएगी। केशव प्रसाद मौर्य का कहना उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें भाजपा जीतने जा रही है।