स्लीपर बस में लगी भीषण आग, दो लोगो की मौंत

जयपुर से दिल्ली आ रही स्लीपर बस में भीषण आग लग गई।इस घटना में 2 लोगों की जलकर मौत हो गई है. वहीं, 10-12 लोग झुलस गए हैं।घटना गुरुग्राम में सिग्नेचर टावर फ्लाईओवर पर हुई।

0
31

राजस्थान के जयपुर से दिल्ली आ रही स्लीपर बस में भीषण आग लग गई।इस घटना में 2 लोगों की जलकर मौत हो गई है. वहीं, 10-12 लोग झुलस गए हैं।घटना गुरुग्राम में सिग्नेचर टावर फ्लाईओवर पर हुई। झुलसी हुई सवारियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बस बुरी तरह से जल गई है. आग पर काबू पा लिया गया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।हालांकि, अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है कि बस में आग किस कारण से लगी है।बताया गया कि, जयपुर से दिल्ली स्लीपर बस (AR 01 K 7707) जब बुधवार देर शाम गुरुग्राम में सिग्नेचर टावर फ्लाईओवर पर पहुंची तो बस में से आग की लपटे उठने लगीं।

बस में चीख-पुकार मच गई. बस में काफी सवारियां मौजूद थीं. बस में लगी आग को देखते हुए तत्काल ही इसकी सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद बस में लगी भीषण आग पर काबू पाया. बताया गया है कि बस में लगी आग की चपेट में आने के कारण दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 10-12 लोग झुलस गए हैं. उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. बस में आग किस कारण से लगी इसका खुलासा नहीं हो सका है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक स्लीपर बस में अचानक भीषण आग लग गई जिसमें झुलसकर दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग बुझा दी। हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम की मशक्कत के बीच बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। इसके बाद तुरंत ही सीन ऑफ क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची। दो लोगों की मौत की खबर है वहीं जानकारी के मुताबिक घायल पांच लोगों को मेदांता अस्पताल में और आठ लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

घटना के बाद दिल्ली-जयपुर हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया। बताया जा रहा है कि बस आंध्र प्रदेश के नंबर की है और दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा और डीसी निशांत कुमार यादव पहुंच गए हैं। हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई है उनमें एक बुजुर्ग महिला और एक युवती शामिल है। दोनों के शव बुरी तरह से जल गए हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने बताया कि बस गुरुग्राम के सेक्टर-12 से मीरपुर जा रही थी और इसमें करीब 35 श्रमिक सवार थे। उन्होंने बताया कि सेक्टर 31 फ्लाईओवर पर यह घटना हुई और इस हादसे में अन्य कई सवारियां झुलस गई हैं। हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई और 10 से ज़्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए हैं।