‘शादी कोई गुनाह नहीं…’ अरबाज खान की दूसरी शादी पर सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी!

अरबाज खान की शादी में पूरा खान परिवार एक साथ नजर आया। शादी को दो दिन बीत चुके हैं और अब अरबाज के पिता सलीम खान ने अपने बेटे की दूसरी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

0
39

एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर ने 24 दिसंबर 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी की और जिंदगी की नई शुरुआत की। इस शादी में पूरा खान परिवार एक साथ नजर आया। वहीं अब अरबाज के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटे की शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटे और शूरा खान की शादी पर खुशी जाहिर की।

अनुभवी गीत और फिल्म लेखक ने कहा, “दोनों ने शादी करने का फैसला किया। मेरी राय में, यह कोई अपराध नहीं है। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया है।” इसके अलावा, जब सलीम खान (Salim Khan) से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी शादी के बारे में अरबाज से पहले कोई चर्चा की थी, तो खान ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि चर्चा की कोई जरूरत है। सलमान और अरबाज खान ने कहा, “वे युवा, शिक्षित और परिपक्व हैं और अपने फैसले खुद ले सकते हैं। इसमें मेरी अनुमति की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने मुझे सिर्फ इतना बताया कि वह शादी करने जा रहे हैं और मैंने कहा कि यह ठीक है।”

अरबाज और शूरा की मुलाकात कब और कहां हुई?

आपको बता दें, अरबाज खान अपनी लेडी लव शुरा से पहली बार फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली।

आपको बता दें, शूरा से पहले अरबाज खान की शादी मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) से हुई थी। करीब 19 साल तक साथ रहने के बाद ये कपल 2017 में एक-दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए। दोनों का एक बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) भी है, जो अपने पिता की दूसरी शादी में मौजूद था। उन्होंने अपने पिता के बड़े दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक खास परफॉर्मेंस भी दी।