धर्मशाला टेस्ट में रॉबिन्सन की जगह लेंगे मार्क वुड

0
28

Ind vs Eng 5th Test: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए अपनी एकादश में एकमात्र बदलाव के रूप में ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) की जगह मार्क वुड (Mark Wood) को वापस लाया है। ऐसे सुझाव थे कि मेहमान धर्मशाला (Dharamsala) के कठिन मौसम में एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को मैदान में उतार सकते हैं, लेकिन खेल की सतह के एक और निरीक्षण के बाद, कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने उसी गेंदबाजी संतुलन को बनाए रखने का विकल्प चुना है जो रांची में दिखाया गया था।

धर्मशाला टेस्ट (Ind vs Eng 5th Test) के लिए इंग्लैंड playing XI

बेन डकेट, जैक क्रॉली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन।

इसका मतलब है कि इंग्लैंड के पास दो सीमर और दो फ्रंटलाइन स्पिनर होंगे, जिसमें जो रूट एक अतिरिक्त स्पिन विकल्प पेश करेंगे। यह देखना बाकी है कि क्या स्टोक्स सीरीज के फाइनल में खुद को गेंदबाजी करने के लिए प्रेरित करेंगे या नहीं, विजाग में दूसरे टेस्ट की शुरुआत के बाद से यह संभावना बनी हुई है।

वुड (Mark Wood) ने अब तक श्रृंखला के दो टेस्ट – हैदराबाद और राजकोट – में 55.5 की औसत से चार विकेट लिए हैं, जबकि इंग्लैंड ने उनके प्रत्येक दो प्रदर्शन के बाद स्पीडस्टर को आराम देने का विकल्प चुना है।

दूसरी ओर, रॉबिन्सन ने श्रृंखला का अपना एकमात्र मैच रांची में खेला, जहां उन्होंने खराब पीठ के कारण खराब प्रदर्शन किया, जिससे उनकी गेंदबाजी की गति काफी प्रभावित हुई और टेस्ट मैच में उन्हें केवल 13 ओवर तक ही सीमित रहना पड़ा।