केन्या में मनु गंडास ने 71 रनों की पारी खेली

शुभंकर शर्मा पीछे चल रहे हैं

0
120

GOLF: भारत के मनु गंडास (Manu Gandas) की शुरुआत अच्छी रही और फिनिश भी उतना ही शानदार रहा, लेकिन बीच में बोगी करने का मतलब था कि उन्होंने डीपी वर्ल्ड टूर पर जादुई केन्या ओपन के पहले दौर के बाद एक-अंडर 70 का कार्ड खेला और संयुक्त -50वें स्थान पर रहे।

26 वर्षीय शुभंकर शर्मा, जो मनु गंडास (Manu Gandas) के समान उम्र के हैं, लेकिन डीपी वर्ल्ड टूर पर अनुभव के मामले में वरिष्ठ हैं, 2 मिलियन अमरीकी डालर की घटना में दो-ओवर 73 के कार्ड के साथ पीछे चल रहे है। वह 109 से बराबरी पर थे और उन्हें कट बनाने के लिए लो राउंड की जरूरत होगी।

जॉन कैटलिन और डायलन मोस्टर्ट ने सात-अंडर 64 प्रत्येक का कार्ड बनाकर पहले दौर की बढ़त साझा की।मास्टर्स वापसी से पहले टाइगर वुड्स को पूर्व प्रेमिका के साथ कानूनी टकराव का सामना करना पड़ रहा है। एक पखवाड़े पहले ही यूरोपियन चैलेंज टूर पर नेल्सन मंडेला बे चैंपियनशिप जीतने वाले मोस्टर्ट ने मुथिगा गोल्फ क्लब में शुरुआती गति निर्धारित की क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने आठ बर्डी और एक बोगी की।

2022 में छह जीत के साथ पीजीटीआई ऑर्डर ऑफ मेरिट में शीर्ष पर रहने के बाद डीपी वर्ल्ड टूर में प्रवेश पाने वाले मनु गंडास (Manu Gandas) धीरे-धीरे टूर पर अपने पैर जमा रहे हैं, जहां वह पहले पूर्ण सत्र के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने थाईलैंड क्लासिक (टी-28) और हीरो इंडियन ओपन (टी-32) में शानदार फिनिश हासिल की थी।

शुभंकर शर्मा शीर्ष -15 से बाहर

अबू धाबी में संयुक्त सातवें स्थान के साथ सत्र की शुरुआत करने वाले शुभंकर शर्मा तब से इंडियन ओपन में शीर्ष -15 में भी अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। केन्या ओपन के पहले दौर में, शुभंकर शर्मा के पास एक ईगल, एक बर्डी और पांच बोगी थे क्योंकि वह अपने खेल के विभिन्न हिस्सों के साथ संघर्ष कर रहे थे।

तीन बार के डीपी वर्ल्ड टूर विजेता कैटलिन छह-अंडर पार पर टर्न बनाकर ब्लॉक से बाहर निकल गए, उन्हें सिर्फ 29 शॉट की जरूरत थी, जिसमें चार बर्डी और एक ईगल पार फाइव 18वें पर था, जो उनका नौवां होल था। अमेरिकन ने अपने राउंड को आठ पार और दिन के पांचवें बर्डी के साथ पार चार छठे स्थान पर समाप्त किया और मोस्टर्ट के साथ लीडरबोर्ड के शीर्ष पर पहुंच गया। नीदरलैंड्स के विल बेसलिंग छह अंडर पार और फ्रांस के पियरे पिन्यू छह अंडर पार पर हैं। जर्मनी के निक बेचेम, मलेशिया के गेविन ग्रीन, दक्षिण अफ्रीका के केसी जार्विस, इंग्लैंड के टॉम मरे और स्पेन के बोर्जा विर्टो पांच-अंडर में पांचवें स्थान पर हैं।