मंसूर अली खान ने तृषा के लिए साझा किया गुप्त माफी नोट

मंसूर अली खान ने तृषा के बारे में अपनी हालिया टिप्पणियों पर हुए विवाद के बाद तृषा के लिए एक व्यंग्यपूर्ण माफीनामा साझा किया।

0
54

ऐसा लगता है कि कानूनी कार्रवाई ने मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) को तृषा (Trisha) से माफी मांगने के लिए प्रेरित किया है, भले ही यह बहुत हार्दिक न हो। शुक्रवार को लियो अभिनेता का एक बयान सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, जिसमें उन्होंने अपने सह-कलाकार से माफी मांगी। ट्विटर पर अपने गुप्त माफीनामे में मंसूर अली खान ने लिखा, “मेरी सह-अभिनेत्री तृषा, (Trisha) कृपया मुझे माफ कर दें! भगवान मुझे आपके मंगलयाम (वैवाहिक हार, मंगलसूत्र) को आशीर्वाद देने का सौभाग्य प्रदान करें क्योंकि यह शुभ वैवाहिक अनुष्ठान में नारियल की थाली में घूमता है! तथास्तु।”

ट्विटर पर एक व्यक्ति ने इस बात को पकड़ लिया और पूछा, “माफी कहां है…वह माफ करने के लिए कहता है?” एक अन्य ने इसे “पोरा पोक्कुला ओरु आदि (युद्ध की यात्रा में एक कदम)” कहा।

तमिल फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले मंसूर अली खान तृषा के खिलाफ कथित अपमानजनक और भद्दी टिप्पणी करने के आरोप में उनके खिलाफ दर्ज मामलों के सिलसिले में गुरुवार को पुलिस के सामने पेश हुए। मंसूर मामले के संबंध में पूछताछ के लिए चेन्नई (Chennai) के थाउज़ेंड लाइट्स (Thousand Lights) स्थित ऑल वुमेन पुलिस स्टेशन (all-women police station) के सामने पेश हुए। राष्ट्रीय महिला आयोग ने अभिनेता के वायरल हुए एक विवादास्पद वीडियो को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

वीडियो में, मंसूर ने लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म लियो में तृषा (Trisha) के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेता विजय और सह-कलाकार के रूप में तृषा के साथ बेडरूम दृश्य नहीं होने पर निराशा व्यक्त की।

मंसूर ने कहा था, “जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ अभिनय कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उसे उसी तरह बेडरूम में ले जाऊंगा जैसे मैं अपनी पिछली फिल्मों में अन्य अभिनेत्रियों के साथ करता था।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने बहुत सारे रेप सीन किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है। लेकिन इन लोगों ने कश्मीर में शूटिंग के दौरान सेट पर त्रिशा को मुझे नहीं दिखाया।”

वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशा ने उनकी टिप्पणी की निंदा की और एनसीडब्ल्यू ने तमिलनाडु पुलिस से मंसूर के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। इसके बाद, उनके खिलाफ धारा 354 (शील भंग करने का इरादा) और धारा 509 (किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्द बोलना, इशारे करना या कार्य करना) के तहत मामले दर्ज किए गए।

इससे पहले दिन में, मंसूर ने एक वीडियो जारी कर कहा कि पुलिस द्वारा आज पेश होने के लिए बुलाए जाने के बाद वह फरार नहीं हुआ। उन्होंने कहा था कि वह शाम को पुलिस के सामने पेश होंगे।