मनोज झा ने नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को लेकर किया बड़ा दावा

मनोज झा ने दावा किया कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू एनडीए के साथ नहीं जाएंगे। नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू कभी भी उस तरह की पॉलिटिक्स नहीं करते, जिस तरह बीजेपी करती है।

0
5

नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को लेकर देश की सियासत में काफी चर्चाये हो रही है। दोनों की पार्टी जदयू और टीडीपी 30 सीटों पर लीड कर रही हैं। एनडीए अभी 297 सीटों पर लीड कर रही है, अगर जदयू और टीडीपी ने हाथ खींचा तो जादूई आंकड़ा पार करने में एनडीए को समस्या होगी। इस बीच राजद सांसद मनोज झा ने बड़ा बयान दे दिया है।

मनोज झा ने दावा किया कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू एनडीए के साथ नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू कभी भी उस तरह की पॉलिटिक्स नहीं करते, जिस तरह बीजेपी करती है। यह दोनों भाजपा के साथ गठबंधन में नहीं जाएंगे”।

उन्होंने कहा कि मैं दोनों की राजनीति को अच्छे से जानता हूं। अभी जो बीजेपी का आंकड़ा है, उसमें इन दोनों नेताओं की अहम भूमिका है। ये दोनों नेता लोगों के हित में फैसला लेंगे। उनके पास मौका है कि वैंडेटा पॉलिटिक्स को खत्म करने का।

उन्होंने इशारों ही इशारों में यह भी कह दिया कि (नीतीश कुमार से) जिनको बात करना है वो कर रहे होंगे। मनोज झा आगे बोले- नीतीश कुमार ने तो खुद कहा था कि जो लोग 2014 में आए हैं उनको 2024 में जाना है। आइएनडीआइए की बुनियाद भी पटना में नीतीश कुमार के आवास पर पड़ी थी।