मन्नारा चोपड़ा की हुई दोस्त मुनव्वर फारुकी से लड़ाई

0
68

Bigg Boss 17: चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए प्रोमो में, मन्नारा (Mannara Chopra) लिविंग रूम क्षेत्र में बैठी हुई दिखाई दे रही है और मुनव्वर (Munawar Faruqui) उसके पास आता है और कहता है कि वह उससे बात कर रहा था। जिस पर, मन्नारा जवाब देती है, “आप फैसला नहीं करेंगे कि मेरेको आपसे बात करनी है या नहीं। मैं ही हूं जो आहत हूं।”

मुनव्वर को गुस्सा आते हुए देखा जाता है और वह मन्नारा से कहता है: “बेवकूफ़ी की हद ही पार कर दी।”

मन्नारा (Mannara Chopra) फिर घर से बाहर निकलती है और गार्डन एरिया में चली जाती है। इसके बाद मुनव्वर मन्नारा से पूछता है कि क्या वह पूरे घर के सामने माफी मांगना चाहती है, तो वह हां कहती है।

आहत मुनव्वर ने कहा, “इतनी कमज़ोर दोस्ती है ना तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है।”

मुनव्वर और मन्नारा, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से #MunnAra के नाम से जानते हैं, बिग बॉस के घर के अंदर एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम में लगातार बने रहे हैं। मुनव्वर, विशेष रूप से, मन्नारा के साथ एक विश्वासपात्र की तरह व्यवहार कर रहा है, उसे सलाह दे रहा है और हर सुख-दुख में उसके साथ खड़ा है। उनका सौहार्द शो का एक ताज़ा पहलू रहा है, जिससे उन्हें घर के अंदर और बाहर दोनों जगह प्रशंसा मिली है।

घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, एक हालिया प्रोमो में कभी एक-दूसरे से जुड़े रहे दोस्तों के बीच तनावपूर्ण बातचीत का पता चलता है। मन्नारा (Mannara Chopra) ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए दावा किया कि मुनव्वर टकराव के बाद खानजादी (Khanzadi) के खिलाफ खड़ा होने में विफल रहा। मन्नारा के मुताबिक, मुनव्वर न सिर्फ चुप रहा बल्कि कथित तौर पर घटना के दौरान खानजादी को उकसाने में भी शामिल रहा। यह रहस्योद्घाटन मन्नारा को स्पष्ट रूप से परेशान कर देता है, और उनकी दोस्ती की प्रामाणिकता पर सवाल उठाता है।

पारस्परिक नाटक के बीच, नवीनतम प्रोमो बिग बॉस के घर के अंदर टीवी अभिनेताओं और यूट्यूबर्स के बीच तनातनी को भी दर्शाता है। दो समूहों के बीच यह प्रत्याशित टकराव सामने आ रही कहानी में उत्साह की एक और परत जोड़ता है, जिससे प्रशंसकों के बीच बहस छिड़ जाती है कि रियलिटी शो की चुनौतियों से बचने के लिए कौन बेहतर है।