मंझनपुर: स्कूल में चचेरे भाई ने छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर

जमकर हुआ हंगामा

1
4

कौशाम्बी जिले के मंझनपुर (Manjhanpur) कोतवाली क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में मनचले युवक ने 10 वीं की छात्रा को प्रपोज किया और सिंदूर से उसकी मांग भर दी। छात्रा की सहेलियों ने युवक की इस हरकत को देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर और छात्रा के साथ हुई इस हरकत से कालेज प्रशासन के होश उड़ गए। कालेज के अध्यापकों ने आनन – फानन में आरोपी युवक को पकड़ लिया। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही छात्रा के परिजन कालेज पहुंच गए और हंगामा करने लगे और वह युवक को मारने पीटने के लिए उतारू हो गए। अध्यापकों ने बड़ी मुश्किल से आरोपी युवक को क्लास रूम मे बंद कर उसकी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित युवक को पकड़कर उससे पूछताछ की।

जानकारी के मुताबिक मंझनपुर (Manjhanpur) कोतवाली क्षेत्र के एक इंटर कालेज की एक किशोरी कक्षा 10 की छात्रा है। उसके गांव का एक युवक छात्रा का चचेरा भाई लगता है। शुक्रवार को छात्रा से मिलने के लिए वह दोपहर में कॉलेज पहुंचा। उसके इशारे पर छात्रा कॉलेज के पीछे आ गई। युवक ने छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया। छात्रा की कुछ सहेलियों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। फौरन भागकर छात्राएं प्रिंसिपल के पास पहुंचीं और जानकारी दी। शिक्षकों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसे एक कमरे में बैठा लिया।

छात्रा के परिजनो को मामले की जानकारी हुई तो वह कालेज पहुंच गए और कालेज मे हंगामा शुरू हो गया। किशोरी के परिजन युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई करने पर आमादा हो गए। बड़ी मुश्किल से टीचरो ने आरोपी युवक को क्लास रूम मे बंद कर उसकी जान बचाई। सूचना पर कुछ देर में थाना प्रभारी भी हमराहियों के साथ पहुंचे। उन्होंने परिवार वालों को समझाकर मामले को शांत कराया। पुलिस युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई। इंस्पेक्टर मंझनपुर संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि छात्रा के परिवार वाले युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहते हैं। उनकी तहरीर मिलते ही आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

Comments are closed.