मनीषा रानी ने जीती झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी और ₹ 30 लाख रूपये

ट्रॉफी के अन्य दावेदारों में शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा और धनश्री वर्मा शामिल थे।

0
22

Jhalak Dikhhla Jaa 11: पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी मनीषा रानी (Manisha Rani) को शनिवार रात डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 का विजेता घोषित किया गया। 30 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के अलावा, मनीषा ने यस द्वीप, अबू धाबी (Abu Dhabi) की यात्रा भी जीती। वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करने वाली मनीषा रानी ने कोरियोग्राफर आशुतोष पवार के साथ भाग लिया और अभिनेता शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की।

इंस्टाग्राम पर एक विस्तृत पोस्ट में मनीषा (Manisha Rani) ने अपनी बड़ी जीत अपने प्रशंसकों को समर्पित की। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “सपने सच होते हैं। आज शब्द कम हैं आपकी तारीफ में..बिहार के छोटे गांव से आई एक छोटी से लड़की ने बड़े सपने देखे!! और हमारे सपने पूरा करने के लिए पूरा हिंदुस्तान साथ आ गया” …शुक्रिया उन सबको जिन्होंने मुझे झलक की यात्रा में इतना प्यार दिया और ट्रॉफी भी मेरे हाथ में दिलवाई सिर्फ यहीं कहूंगी। आप की तारीफ में क्या कहें। आप हमारी जान बन गईं। (मेरे पास आपको धन्यवाद देने के लिए शब्द नहीं हैं) बस। बिहार के एक छोटे से गांव की एक लड़की ने बड़ा सपना देखा और उस सपने को साकार करने के लिए पूरा भारत एकजुट हो गया। उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मेरी झलक यात्रा के दौरान मेरा समर्थन किया और यहां तक कि यह सुनिश्चित किया कि मैं ट्रॉफी जीतूं।) मैं खुश हूं। ..बहुत खुश हूं..मैं दिन भर की कड़ी मेहनत के बाद आज एक बच्चे की तरह सोने जा रहा हूं और यह सब मेरे प्रशंसकों = परिवार की वजह से है। बहुत आभारी हूं।”

इससे पहले, मनीषा रानी (Manisha Rani) बिग बॉस ओटीटी 2 में फाइनलिस्ट में से एक बनकर उभरीं। हालांकि सीजन एल्विश यादव ने जीता था।

ट्रॉफी के अन्य दावेदारों में शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा और धनश्री वर्मा शामिल थे। शो को जज किया गया था मलायका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी ने और होस्ट किया था ऋत्विक धनजानी और गौहर खान ने।